सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले केस के बाद, सलमान खान पर लगे कई आरोप, TIME FOR NEWS | Current & Breaking News | National & World Updates, Breaking news and analysis from TIMEFORNEWS.IN. Politics, world news, photos, video, tech reviews, health,

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के बाद, सलमान खान पर लगे कई आरोप

BREAKING बॉलीवुड मनोरंजन

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत ने बॉलीवुड की डार्क परतें खोले शुरू कर दी हैं. जहां एक तरफ भाई-भतीजावाद मुद्दा उठने लगा है. वहीं दूसरी तरफ कई प्रोडक्शन हाउस समेत करन जौहर और सलमान खान पर भी गंभीर सवाल उठाए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि सुशांत से 6 महीने के अंदर ही कई फिल्में छीन ली गई थी और इतना ही नहीं उन्हें बहुत से प्रोडक्शन हाउस से बैन भी कर दिया गया था. खबरों के मुताबिक, सुशांत के अवसाद (Depression) की ये बड़ी वजह बताई जा रही है

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड, छह महीने से डिप्रेशन में थे

सुशांत के सुसाइड का मुद्दा गर्माया हुआ ही था कि अब ‘निशब्द’ फिल्म की अभिनेत्री जिया खान की मां राबिया आमीन ने सलमान खान पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वो सलमान और बॉलीवुड पर कई गंभीर आरोप लगा रही है।

राबिया ने इस वीडियो में कहा, ‘मेरी संवदेनाएं सुशांत सिंह की फैमिली के साथ हैं. यह दिल तोड़ने वाला है. यह मजाक नहीं है. बॉलिवुड को बदलना होगा, बॉलिवुड को जागना होगा. बॉलिवुड को पूरी तरह से bully करना बंद करना होगा. खिंचाई करना भी एक तरह से किसी की हत्‍या करना ही है।

यह भी पढ़ें : भोजपुरी फ़िल्म मोर पिया हरजाई रिलीज के कगार पर

उन्होंने आगे कहा, ‘जो कुछ भी हो रहा है, उसने मुझे 2015 की याद दिला दी जब मैं सीबीआई ऑफिसर से मिलने गई थी. उसने मुझे लंदन से बुलाया और बताया कि हमें कुछ अहम सबूत मिले हैं. जब मैं पहुंची तो उसने कहा कि मुझे सलमान खान का फोन आया. वह रोज फोन करते हैं और पैसे की बात करते हैं. कहते हैं कि लड़के से पूछताछ मत करो, उसे मत छुओ तो हम क्‍या कर सकते हैं मैडम

जिया खान की राबिया ने ये भी कहा, ‘ऑफिसर भी इन चीजों से फ्रस्‍टेटेड और नाराज लग रहा था. फिर मैं मामले को दिल्‍ली के उच्‍च अधिकारियों तक ले गई और मैंने इसकी शिकायत की लेकिन अगर ऐसा ही होना है कि आप अपने पैसे से, प्रेशर से जांच को प्रभावित कर रहे हैं तो मुझे नहीं मालूम कि एक नागरिक के तौर पर हम किस दिशा में जा रहे हैं. मैं कहना चाहती हूं कि खड़े होइए, लड़िए और प्रोटेस्‍ट करिए और बॉलिवुड के इस जहरीले व्‍यवहार को रोकिए।

यह भी पढ़ें : भाभी जी घर पर हैं’ की ‘गोरी मेम’ की तस्वीरों ने मचाया तहलका, Photos देखकर हो जाएंगे दीवाने

बता दें कि हाउसफुल, गजनी, निशब्द जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी जिया खान (Jiah Khan) ने अपने घर में फंदे से लटक कर 25 साल की उम्र में सुसाइड कर लिया. जिया की मौत आज भी संदेह के कटघरे में है. तो वहीं जिया की मां राबिया खान ने इसे मर्डर बताया.  अभिनेता सूरज पंचोली पर जिया खान को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगा ।

यह भी पढ़ें : मोदी सरकार ने दी सेना को खुली छूट, अपनी सीमा में दखलअंदाजी नहीं करेगा बर्दाश्त

 

यह भी पढ़ें : जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 17 जून का राशिफल

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें [email protected] पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *