जल्द शुरू होगी तारक मेहता शो की शूटिंग, क्यों हो रही है देरी?, TIME FOR NEWS | Current & Breaking News | National & World aUpdates, Breaking news and analysis from TIMEFORNEWS.IN. Politics, world news, photos, video, tech reviews, health,

जल्द शुरू होगी तारक मेहता शो की शूटिंग, क्यों हो रही है देरी?

मनोरंजन

नई दिल्ली : अनलॉक 1 के लागू होने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग शुरू करने की अनुमति तो दे दी है. सभी टेलीविजन शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है. ऐसे में 10 साल पुराना कॉमडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने अभी शूटिंग की शुरुआत नहीं की है. दर्शकों के लिए कॉमडी के साथ एक सामजिक संदेश देने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा दोबारा देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं. लेकिन इसकी शूटिंग में आखिर देरी क्यों हो रही है?

इसे भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के बाद, सलमान खान पर लगे कई आरोप 

कब शुरू होगी तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग? लॉकडाउन के वक्त कई पौराणिक शोज की टीआरपी अच्छी रही है जिन मैं रामायण , कृष्णा और महाभारत जैसे शो शामिल हैं. लेकिन अनलॉक 1 में महाराष्ट्र सरकार ने शूटिंग शुरू करने की अनुमति तो दे दी है. इसके लिए कोरोना को ध्यान में रखते हुए कुछ शर्त और नए नियम लागू किए गए हैं. लेकिन तारक मेहता की बात आती है तो ये बाकी सीरियल्स से अलग शो है क्योंकि इसमें सभी कलाकारों को दर्शक एक साथ देखना पसंद करते है. बाकी सीरियल मैं 3 से 4 कलाकारों के साथ शूटिंग की जा सकती है, लेकिन तारक मेहता में 10 से अधिक कलाकार हैं और सभी का एक अलग ही अंदाज है. तारक मेहता में भारत के अलग-अलग हिस्सों से आए लोगों को एक साथ खुशी-खुशी रहते दिखाया गया है.

जब आज तक ने शूटिंग शुरू होने के बारे शो के निर्माता असित कुमार मोदी से बात की तो उन्होंने कहा, “हम जल्द ही शो की शूटिंग शुरू करेंगे और दर्शकों को फिर से हंसाएंगे.” लेकिन अभी उन्होंने कोई तारीख नहीं बताई है।

इसे भी पढ़ें : सरकार ऑनलाइन क्लासेस के लिए ला सकती है नीति, जानिए सुनवाई के दौरान क्या कुछ हुआ

शूटिंग में आ रही है दिक्कत : हालांकि प्रोडक्शन की तरफ से सेट को सैनिटाइज करने का काम पूरा हो चुका है. अब सिर्फ असित मोदी के परमिशन का इंतजार है. 2 जुलाई से शो की शूटिंग शुरू होनी थी लेकिन कलाकारों को प्रोडक्शन से कोई भी कॉल नहीं आया है क्योंकि वक्त-वक्त पर सरकार की गाइडलाइन्स चेंज हो रही हैं अभी हाल मैं ही महाराष्ट्र सरकार ने मीरा- भायंदर और थाने- कल्याण- डोंबिवली में10 दिन का सख्त लॉकडाउन लगा दिया है. शो के कई कर्मचारी मीरा रोड के पास रहते है. शो के निर्माता असित मोदी शो के उन कर्मचारियों के लिए रहने की व्यवस्था कर रहे है जो सेट से ज्यादा दूर रहते हैं. महाराष्ट्र और देश मैं कोरोना के मरीज लगातार बढ़ रहे है यह काफी चिंता का विषय है. उम्मीद है तारक मेहता की शूटिंग जल्द शुरू होगी और दर्शकों को लिए नए एपिसोड की वापसी।

इसे भी पढ़ें : दिल्ली समेत कई राज्यों में टमाटर के दाम आसमान पर पहुंचे, दिल्ली में 70 रुपये किलो हुआ भाव

स्टूडेंट्स टाईम फॉर न्यूज़ पर सबसे पहले नतीजे चेक कर सकते हैं। नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें और मध्य प्रदेश बोर्ड 10वीं का रिजल्ट 2020  चेक करें।

 

इसे भी पढ़ें : चीनी निवेश की वजह से Paytm का भी हो सकता है बहिष्कार, Mobikwik के समर्थन में आए लोग  

इसे भी पढ़ें : जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 04 जुलाई का राशिफल

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें [email protected] पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *