नोएडा लोन और उधारी से परेशान सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने फांसी लगाकर दी जान

नोएडा : लोन और उधारी से परेशान सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने फांसी लगाकर दी जान

उत्तर प्रदेश नोएडा

नोएडा : नोएडा सेक्टर-75 निवासी युवक ने अत्यधिक कर्ज से परेशान होकर शुक्रवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर पहुंची सेक्टर-49 थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार, सेक्टर-75 गार्डेनिया गेटवे सोसाइटी निवासी सॉफ्टवेयर इंजीनियर 35 वर्षीय मुकेश कुमार झा ने शुक्रवार दोपहर अपने घर में लगे पंखे से फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। मुकेश की की पत्नी ने जब पति का शव फांसी के फंदे पर लटका देखा तो शोर मचाया। घटना की सूचना पर पहुंची सेक्टर-49 थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें: UP, के चन्दौली में पंडित दीन दयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन पर श्रमिक स्पेशल ट्रेन यात्रियों ने ‘लूटी’ पानी की बोतलें

जानकारी के मुताबिक, मुकेश के ऊपर होम लोन से लेकर क्रेडिट कार्ड का भी बिल बकाया था। उस पर करीब 50 लाख रुपये का कर्ज होने की बात सामने आई है। इसके साथ ही लोन को चुकाने के लिए उसने अपने कुछ जानकारों से भी रुपये उधार लिए थे, जिसे वह चुका नहीं पा रहा था।

सेक्टर-49 थाना प्रभारी के अनुसार, प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि मुकेश अत्यधिक कर्ज के कारण तनाव में था, जिसे वह चुका नहीं पा रहा था। इसी से परेशान होकर उसने आत्महत्या की है। फिर भी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:  अंडरगारमेंट्स पहनकर कोरोना मरीजों का इलाज कर रही नर्स का अनोखा तरीका

 

TIME FOR NEWS पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

 

कुछ बड़ी खबरें
बड़ा हादसा : राजस्थान से बंगाल जा रही मजदूरों से भरी बस पलटी, 35 से ज्यादा घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *