Cold drinks of expiry date are being given to cleaning workers at ADMC in East Delhi timefornews.in

पूर्वी दिल्ली MCD के सफाई कर्मचारियों को दी गई एक्सपायरी डेट वाली कोल्ड ड्रिंक्स, मचा हड़कंप

BREAKING दिल्ली NCR दिल्ली नगर निगम

[ फोटो जगजीत सिंह ] पूर्वी दिल्ली MCD के सफाई कर्मचारियों को दी गई एक्सपायरी डेट वाली कोल्ड ड्रिंक्स
पूर्वी दिल्ली : [टाईम फॉर न्यूज़ – रवि डालमिया ] पूर्वी दिल्ली के एडीएमसी में सफाई कर्मचारियों को एक्सपायरी डेट की कोल्ड ड्रिंक दी जा रही है पूर्वी दिल्ली साउथ जोन ईडीएमसी में एक्सपायरी डेट की कोल्ड इन पिलाने का मामला सामने मामला सामने का मामला सामने मामला सामने पिलाने का मामला सामने मामला सामने का मामला सामने मामला सामने आया है बताया जा रहा है कि जब हमने सफाई कर्मचारी को कोल्ड ड्रिंक दी जारी थी थी तो हमने चेक किया तो एक्सपायरी डेट मिला इसको पीते करीब 2 करीब 2 लोगों को तबीयत खराब हो गई वहीं जब हमने ईडीएमसी के अधिकारी से बात किया तो उन्होंने कहा कि यह कोल्ड्रिंक हमें खाद्य आपूर्ति विभाग से आई थी और अब हमें इसकी जानकारी मिली है तो अब हम इस पर कार्रवाई होगी कर्मचारी का कहना है एक तो ऐसे ही कोरोना का महामारी चल रहा है और ऐसे ही ईडीएमसी वाले हमें इस बारी देख के कौन दिन फिर आकर हमें भी इस महामारी में मारना चाहते हैं

यह भी पढ़ें: पत्रकार क्या हैं, दो मिनट का समय निकाल कर जरूर पढ़ें

 

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें [email protected] पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *