हापुड़ जनपद में सिंभावली मिल के सामने गाड़ी के अनियंत्रित होकर पलटने से सिपाही की मौत

बागपत

बागपत :  [टाईम फॉर न्यूज़ – अनिल कुमार ] हापुड़ जनपद में सिंभावली मिल के सामने बोलोरो गाड़ी के अनियंत्रित होकर पलटने से उसमे सवार बालैनी क्षेत्र के मतानतनगर निवासी सिपाही की मौत। लखीमपुर खीरी जनपद के धौरहरा थाने में तैनात था मृतक सिपाही। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और गाँव मे शोक की लहर दौड़ गई।

यह भी पढ़ें: मेरठ पुलिस के सिपाही विजय गौड़ के आत्महत्या करने से पहले का वीडियो वायरल

बालैनी थाना क्षेत्र के मतानतनगर निवासी 25 वर्षीय सचिन पुत्र रामपाल वर्ष 2016 में यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर भर्ती हुआ था। और अब वह लखीमपुर खीरी जनपद के धौरहरा थाने में तैनात था। थाने में लिखे एक अपहरण के मुकदमे में बरामदगी हेतु एसआई धर्मेंद्र यादव, सिपाही दीपिका व चालक मेहराज अली के साथ बोलोरो गाड़ी में गुड़गाव गए थे। जहाँ से उन्होंने अपहरण हुई महिला और अपहरणकर्ता को बरामद कर लिया था और वापस उसको थाने ले जाने लगें। रविवार की सुबह करीब 4 बजे जैसे ही वह हापुड़ जनपद के सिंभावली मिल के सामने पहुँचे तो गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें सिपाही सचिन, चालक मेहराज और अपहरणर्कता की मौके पर ही मौत हो गई। और महिला सिपाही और एसआई घायल हो गए। सचिन की मौत की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली तो उनमें कोहराम मच गया और गाँव मे शोक की लहर दौड़ गई। मृतक सचिन पांच भाई बहनों में सबसे बड़ा था और तीन साल पहले ही उसकी शादी हुई थी जिसमे उसके एक लड़का था ।

यह भी पढ़ें: किसी को घर से बाहर रहने पर मजबूर होते नहीं देख सकते: दीपक यादव

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

कुछ बड़ी खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *