TIME FOR NEWS | Current & Breaking News | National & World Updates, Breaking news and analysis from TIMEFORNEWS.IN. Politics, world news, photos, video, tech reviews, health,

आगरा में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई जा रही है धज्जियां

आगरा उत्तर प्रदेश

आगरा : [ पुलिस पत्रिका – शरीक़ तैमूरी ] आगरा में पब्लिक ट्रांसपोर्ट व्हीकल जैसे बस ऑटो रिक्शा ई-रिक्शा का कहीं भी सरकारी आदेश का पालन नहीं हो रहा है सरकारी आदेश के अनुसार थ्री व्हीलर में 2 सवारी प्लस एक चालक ई रिक्शा में 2 सवारी एक चालक बस में 3 वाली सीट पर दो व्यक्ति दो वाली सीट पर एक व्यक्ति पूरी रो में ऐसे ही बैठेंगे तथा कार में तीन व्यक्तियों के लिए ही प्रावधान है इसके विपरीत कहीं भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा है लोग बिना मास्क लगाए सफर कर रहे हैं पूरा देश करोना से जंग लड रहा है करोना के कहर से आगरा भी अछूता नहीं है आगरा में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है अब तक कुल मरीजों की संख्या 1020 हुई है जबकि 849 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं जिले में 113 संक्रमितओ का इलाज चल रहा है

यह भी पढ़ें : ताजमहल की सुरक्षा चाक-चौबंद

स्वास्थ्य विभाग ने शुक्रवार को हॉटस्पॉट की 27 स्थानों पर स्वस्थ सर्वे किया और इसमें 12 सौ लोगों की स्क्रीनिंग की गई आने वाले समय में करोना से बचाव के लिए सावधानी जरूरी है जिससे हम अपने और अपने परिवार के लोगों को करोना से सुरक्षित रख सकते हैं घर पर रहे और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करेंऔर सुरक्षित रहे !

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश में योगी सरकार होने के बाबजूद नहीं थम रहे है शिक्षक भर्ती घोटाले

यह भी पढ़ें : जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 13 जून का राशिफल

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mynews.tfn@gmail.com पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.