TIME FOR NEWS | Current & Breaking News | National & World Updates, Breaking news and analysis from TIMEFORNEWS.IN. Politics, world news, photos, video, tech reviews, health,

कपड़ा काटने वाली मशीन से गला काटकर युवक की हत्या की गुत्थी सुलझी हत्यारे को पुलिस ने धर दबोचा

BREAKING दिल्ली NCR दिल्ली पुलिस

कपड़ा काटने वाली मशीन से गला काटकर विक्की नाम के युवक की हत्या की गुत्थी सुलझी
हत्यारे को पुलिस ने धर दबोचा

पूर्वी दिल्ली : [टाईम फॉर न्यूज़ – रवि डालमिया] गांधी नगर सिद्धार्थ जैन के नेतृत्व में तत्काल कई टीमें गठित की गईं। अतिरिक्त डीसीपी / शाहदरा निशांत गुप्ता की निगरानी में आरोपियों की तलाश और मृतक की पहचान के लिए टीमें गठित की गईं। मानव खुफिया जानकारी के जरिए आरोपी की पहचान लोनी, गाजियाबाद के अरमान के रूप में हुई। एसआई मनीष चौधरी, सीटी की एक टीम। दीपक, सीटी। एचसी राहुल की सहायता से सचिन को आरोपी के बारे में कोई सुराग पाने के लिए SHO / गांधी नगर अनिल मलिक की सीधी निगरानी में लोनी, गाजियाबाद भेजा गया। अन्य टीम जिसमें इंस्पेक्टर /ATO लल्लन केसरी, एसआई सचिन, एएसआई संजीव, एचसी दीपक, एचसी गौरन और तीन प्रशिक्षु पीएसआई (अतुल, सुमित और रमेश) शामिल थे, को क्राइम सीन के साथ-साथ सीसीटीवी की जांच करने का भी काम सौंपा गया था। कैमरों। घटना के बारे में स्थानीय लोगों से पूछताछ की गई जिसमें पता चला कि एक शर्टलेस व्यक्ति के शरीर पर खून होने से वह मुख्य द्वार से गली के दूसरे छोर की ओर भागा।

यह भी पढ़ें : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत खराब

कपड़ा काटने वाली मशीन से गला काटकर युवक की हत्या की गुत्थी सुलझी हत्यारे को पुलिस ने धर दबोचा
कपड़ा काटने वाली मशीन से गला काटकर युवक की हत्या की गुत्थी सुलझी हत्यारे को पुलिस ने धर दबोचा

एसआई मनीष की टीम के कुछ घंटों के भीतर एक मेहनती प्रयास के बाद, अरमान के घर का पता लगा और स्थानीय पूछताछ पर यह पता चला कि मृतक, अरमान का पड़ोसी था और उसकी पहचान अरशद के बेटे के रूप में हुई। मुन्ना आर / ओ रूप नगर, लोनी, गाजियाबाद, यूपी। उनके परिवार को तदनुसार सूचित किया गया था और उन्होंने यह भी कहा कि अरशद लगभग 2 बजे अरमान के साथ चले गए थे। आगे की तकनीकी जांच में अपराध स्थल पर मृतक और आरोपी की उपस्थिति साबित हुई।

यह भी पढ़ें : कासगंज जिले की अनामिका शुक्ला निकली प्रिया जाटव: UP, शिक्षा विभाग के उड़े होश

आरोपी व्यक्ति के संभावित ठिकानों पर दो दिनों तक लगातार छापे मारे गए। 07/06/20 को, एसआई मनीष को गुप्त सूचना के माध्यम से निर्णायक जानकारी मिली कि आरोपी अरमान अपने परिवार के साथ इंटर कॉलेज, लोनी, गाजियाबाद से मिलने आएगा। इसके तुरंत बाद एसआई मनीष, पीएसआई सुमित, सीटी। दीपक और सीटी। सचिन की सादे कपड़ों में एसएचओ गांधी नगर अनिल मलिक की देखरेख में सचिन इंटर कॉलेज के पास पहुंचे और वहां जाल बिछाया। करीब दो घंटे तक कड़ी निगरानी के बाद टीम ने आरोपी को देखा और उसे वहां से पकड़ लिया। आरोपी के साथ ही मृतक का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया ।

यह भी पढ़ें : दिल्ली के कल्यानपुरी इलाके की कई झुग्गियों और कबाड़ी की दुकानों में लगी आग

यह भी पढ़ें : जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए O8 जून का राशिफल

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mynews.tfn@gmail.com पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *