Central government's big gift: common man can get big tax relief soon timefornews.in

केंद्र सरकार का बड़ा तोफा : आम आदमी को जल्द मिल सकती है टैक्स में बड़ी राहत

BREAKING देश

नई दिल्ली : कोरोना के इस संकट (Coronavirus Covid19) में निवेशकों को राहत देने के लिए केंद्र सरकार बड़ा ऐलान कर सकती है.एक निजी समाचार वेबसाइट की मने तो केंद्र सरकार एक बड़ा ऐलान कर सकती है मिली जानकारी के मुताबिक वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Finance Minister of India) के साथ फाइनेंशियल सेक्टर के रेगुलेटर के साथ बैठक में शेयर बाजार के घरेलू निवेशकों को मदद देने पर चर्चा हुई है. समाचार वेबसाइट की से मिली जानकारी के मुताबिक घरेलू निवेशकों को मदद पहुंचाने के अलग-अलग विकल्पों पर SEBI ने प्रस्ताव रखा है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली के सरकारी अस्पताल के डीन की हालत गंभीर, बेटी ने सोशल मीडिया पर मांगी मदद

बैठक में हुई इन पर चर्चा- वित्त मंत्री की अगुवाई में FSDC यानी Financial Stability and Development Council की बैठक में इन मुद्दों पर चर्चा हुई. आपको बता दें कि काफी समय से लॉन्ग टर्म कैपिटल गेन्स, STT में रियायत की मांग की जा रही है.

यह भी पढ़ें: अस्पताल के एक डॉक्टर ने की घिनौनी हरकत, सुनते ही होश उड़ गए

वेबसाइट के मुताबिक कल के FSDC बैठक में शेयर बाजार से जुड़े तीन मुद्दे उठे. इस में बाजार में उतार-चढ़ाव, घरेलू निवेश को बढ़ाना शामिल है. हालांकि इस बैठक में बैड बैंक के प्रस्तावपर चार्च नहीं हुई. सूत्रों के मुताबिक बैठक में ये आम राय थी बाजार में गिरावट का दौर खत्म हुआ अभी ये कहना मुश्किल है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली के सरकारी अस्पताल के डीन की हालत गंभीर, बेटी ने सोशल मीडिया पर मांगी मदद

यह भी पढ़ें: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 30 मई का राशिफल

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mynews.tfn@gmail.com पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *