कैप्टेन गैस एजेंसी-timefornews.in

गाजियाबाद DM, के आदेश के बाद कैप्टेन गैस एजेंसी सील

उत्तर प्रदेश गाजियाबाद

गाज़ियाबाद : [टाईम फॉर न्यूज़–प्रभात तिवारी] गाजियाबाद के विजय नगर के प्रताप विहार में कैप्टेन गैस एजेंसी को नोटिस देने के बाद ससपेंड किया गया है। गैस एजेंसी की हो रही शिकायत के बाद डीएम अजय शंकर पांडेय के आदेश के बाद बड़ी कार्यवाही हुई है। डीएम अजयशंकर पांडेय ने इंडियन ऑयल के नोएडा हेड ऑफिस को पत्र लिखा था। जिसमे प्रताप विहार के सेक्टर 12 में बनी कैप्टेन गैस एजेंसी में हो रही धांधलेबाजी के बारे में लिखा था।

यह भी पढ़ें : जानिए कैसा रहेगा आप की राशि पर सू्र्य ग्रहण का असर, किसे होगा लाभ, किसे होगी हानि, देखिए

कैप्टेन गैस एजेंसी से सप्लाई हो रहे गैस सिलेंडर में कटिंग की जा रही थी। उपभोक्ता के पास पहुच रहे गैस सिलेंडर से गैस निकाल ली जाती थी। डीएम के लिखे पत्र के बाद इंडियन ऑयल की टीम कैप्टेन गैस एजेंसी पर पहुची। टीम ने मौके पर पहुच सभी गैस सिलेंडर का वजन काटे पर तुलवाया। वजन तुलवाने के बाद सभी गैस सिलेंडर को एक साथ एकत्रित किया गया। टीम ने सभी गैस सिलेंडर को गाड़ी में भरवाया और अपने साथ ले गये। कैप्टेन गैस एजेंसी को नोटिस जारी किया गया है। नोटिस का जवाब देने तक गैस एजेंसी को सस्पेंड किया गया है।

यह भी पढ़ें : गाजियाबाद: CMO ऑफिस सील 2 कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव

जिन उपभोक्ता का कैप्टन गैस एजेंसी पर गैस कनेक्शन था उन्हें इंडियन ऑयल की दूसरी ब्रांचों पर ट्रांसफर कर दिया गया है। गैस कनेक्शन ट्रांसफर होने से उपभोक्ता काफी परेशान है। डीएम द्वारा की गई कार्यवाही से दूसरी गैस एजेंसी वालों को भी सभक मिलेगा। अगर आप किसी भी तरह से धांधलेबाजी करेंगे तो आपके खिलाफ भी सख्त कार्यवाही की जायेगी।

यह भी पढ़ें : ग़ाज़ियाबाद कपड़ा व्यापार संघ ने फुका चाइना के राष्ट्रपति का पुतला।

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mynews.tfn@gmail.com पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *