Heavy fire in Tughlakabad, Delhi, 1200 slums burnt www.timefornews.in

दिल्ली के तुगलकाबाद में भीषण आग, 1200 झुग्गियां जलकर खाक

BREAKING दिल्ली NCR

नई दिल्ली : दिल्ली के तुगलकाबाद इलाके में भीषण आग लगने की खबर है. इस आग में करीब 1200 झुग्गिया जनकर खाक हो गई है. जानाकरी के मुताबिक आग सोमवार रात करीब 12.30 बजे लगी. घटना की सूचना मिलते ही 30 फायर टेंडर मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया.  आग पर काबू पाने में 3 घंटे समय लग गया.

यह भी पढ़ें: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 26 मई का राशिफल

इस बारे में साउत ईस्ट DCP राजेंद्र प्रसाद मीना ने बताया कि हमें रात 1 बजे आग लगने की खबर मिली थी. फिलहाल किसी भी तरह के नुसान की कोई खबर नहीं है. दक्षिणी दिल्ली जोन के उप मुख्य अग्निशमन अधिकारी 30 दमकर की गाड़िया मौके पर मौजूद हैं. आग पर काबू पा लिया गया है. हालांकि आग कैसे लगी, इस बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली BJP प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी लॉकडाउन के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करते दिखे

बता दें, इससे पहले दिल्ली के राजेंद्र प्लेस के पास गुरुवार को अचानक भीषण आग लग गई, जिससे हड़कंप मच गया. सूचना पर आनन-फानन में दमकल विभाग की 12 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग को बुझाने में जुट गई. पुलिस ने घटनास्थल के पास से लोगों को हटा दिया. आग से शोरूम में लाखों रुपये सामान जलकर राख हो गया

दिल्ली के राजेंद्र प्लेस के पास एक ज्वैलरी शोरूम है. देश में लॉकडाउन की वजह से ज्वैलरी की दुकान नहीं खुली थी. साथ ही आसपास की दुकानें भी बंद थी. ज्वैलरी शोरूम में दोपहर में अचानक आग लग गई, जिससे आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई. इसके बाद स्थानीय लोगों ने आग की सूचना दमकल विभाग को दी. सूचना पर आनन-फानन में पहुंचे दमकल विभाग के कर्मचारी आग बुझाने में जुट गए.

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mynews.tfn@gmail.com पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *