दिल्ली में खुलेंगी सारी दुकानें, हफ्ते भर सील रहेगी सूबे की सीमा

दिल्ली में खुलेंगी सारी दुकानें, हफ्ते भर सील रहेगी सूबे की सीमा

दिल्ली NCR

नई दिल्ली : दिल्ली के मुखयमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी दी। CM केजरीवाल ने कहा कि फिलहाल दिल्ली की सारी सीमाएं सील रहेंगी। सिर्फ जरूरी सेवा के लोग आ जा सकेंगे। सरकारी ऑफिसर्स आई कार्ड दिखाकर और जिनके पास ‘पास’ है वो भी दिल्ली में आ-जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: सीमापुरी पुलिस कॉलोनी की छत से गिरकर दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की मौत दिल्ली NCR दिल्ली पुलिस

केजरीवाल ने कहा कि अगर बॉर्डर खोल दिए गए तो पूरे देश से लोग इलाज कराने यहां आने लगेंगे क्योंकि दिल्ली की स्वास्थ्य सेवाएं सबसे बेहतर है और यहां पर इलाज मुफ्त है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में अभी जो 9500 बेड है इस पर 2300 लोग भर्ती है। बॉर्डर खोलने के बाद सारे बेड भर जाएंगे।

यह भी पढ़ें: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए O1 जून का राशिफल

सीएम केजरीवाल ने दिल्‍ली की जनता से दो बिंदुओं पर राय भी मांगी है। एक ये कि क्या दिल्‍ली के बॉर्डर को बंद ही रखा जाए और दूसरा कि दिल्‍ली में अन्य राज्‍यों के लोगों के इलाज को रोका जाए या नहीं। केजरीवाल ने कहा कि लोग अपने सुझाव शुक्रवार शाम 5 बजे तक ईमेल: delhicm.suggestions@gmail.com, व्हाट्सअप: 8800007722 वॉइसमेल: 1031 पर भेज सकते हैं. उन्होंने कहा कि अगर आपके पास व्हाट्स एप नहीं है तो आप 1031 पर फोन करें, आपके सुझाव रिकॉर्ड कर लिए जाएंगे।

Sarkari Naukri: 1081 पदों पर पुलिस की भर्ती, 8वीं पास से ग्रेजुएट तक कर सकते हैं आवेदन, जानें डिटेल्स

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mynews.tfn@gmail.com पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *