delhi crime www.timefornews.in

दिल्ली में नकली हेल्थ कर्मी बनकर दो महिलाओं ने एक परिवार को पिलाया कोरोना की दवाई बताकर जहरीला पदार्थ

BREAKING दिल्ली NCR

पूर्वी दिल्ली : [ टाईम फॉर न्यूज़ -रवि डालमिया ] नकली हेल्थ कर्मी बनकर दो महिलाओं ने एक परिवार को पिलाया कोरोना की दवाई बताकर जहरीला पदार्थ । दोनों महिलाएं और महिलाओं को जहर देकर भेजने वाला शख्स गिरफ्तार। पत्नी के प्रेमी व उसके परिवार को सबक सिखाने के इरादे से दिया था अंजाम।

यह भी पढ़ें- भारत में एक और रहस्यमय बीमारी ने दी दस्तक, बच्चों को सबसे ज्यादा खतरा, जान लें इसके लक्षण

बाहरी उत्तरी दिल्ली के रमजानपुर गांव में पत्नी के प्रेमी से बदला लेने के लिए पति ने 2 महिलाओं को काम पर रख के प्रेमी के घर कोरोना की दवाई बताकर भिजवाया ज़हर.। रमजानपुर के विक्रम नाम के शख्स ने दवाई समझकर जैसे ही तरल पदार्थ खाया विक्रम और उसके घर के सदस्यों को बेचैनी महसूस होने लगी ।

यह भी पढ़ेंः- दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी: शराब की 23 पेटी समेत दो लोगो को धरदबोचा

आनन-फानन में उनको हरिश्चंद्र अस्पताल भर्ती कराया गया और पुलिस ने जब जांच शुरू की तो इस बात का खुलासा हुआ कि प्रदीप नाम के एक शख्स ने अपने पत्नी के आशिक यानी विक्रम से बदला लेने के लिए यह पूरा खेल रचा था. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है.। राजधानी दिल्ली के अलीपुर थाना इलाके के रमजानपुर गांव से एक मामला सामने आया जिसे सुनकर कोई शुरुआत में यकीन भी नहीं कर रहा था। दरअसल अलीपुर इलाके में विक्रम नाम एक व्यक्ति के घर पर दो महिलाएं आई उन्होंने अपने आपको स्वास्थ्य कर्मी बताया और कोरोना की दवाई बता कर एक तरल पदार्थ उन्हें पीने के लिए दिया ।

यह भी पढ़ेंः- दिल्ली-गुरुग्राम सीमा पर ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव, बॉर्डर सील

परिवार में विक्रम और उसकी माता एवं दो बच्चों ने जैसे ही यह तरल पदार्थ पिया उन्हें बेचैनी होने लगी। मुंह से झाग आने लगा सभी आनन-फानन में परिवार को नरेला स्थित हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से इलाज जारी है। इस मामले की जानकारी अलीपुर थाना पुलिस को भी दी गई .पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पुलिस के भी होश फाख्ता हो गए. पास में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने प्रदीप नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ेंः- UP: में बार डांसरों का बीयर के लिए हंगामा, कपड़े उतारे, बच्चे को बालकनी से लटकाया

पूछताछ में मालूम पड़ा की विक्रम नाम के एक शख्स का गांव के ही रहने वाले प्रदीप नाम की एक व्यक्ति की पत्नी के साथ अवैध संबंध चला था प्रदीप ने अपने पत्नी के आशिक से बदला लेने के लिए एक प्लान बनाया और 2 महिलाओं को काम पर रखा जो कि विक्रम के घर पर अपने आप को स्वास्थ्य कर्मी बताकर पहुंची और उन्होंने विक्रम और उनके परिवार को कोरोना वायरस की दवाई देकर उसमें जहर दे दिया लेकिन गनीमत रही कि समय रहते विक्रम और उसके परिवार को अस्पताल पहुंचा दिया गया जिससे उनकी जान बच गई।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस पूरे मामले का खुलासा हुआ और प्रदीप का जब गिरफ्तार किया गया तो उसने अपना इकबाल ए जुर्म भी कर लिया। फिलहाल अब महिलाएं और प्रदीप पुलिस की गिरफ्त में है और इनसे पूछताछ लगातार जारी है।

यह भी पढ़ें- भारत में एक और रहस्यमय बीमारी ने दी दस्तक, बच्चों को सबसे ज्यादा खतरा, जान लें इसके लक्षण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *