नही आया जब कोई अंतिम संस्कार को आगे तो महिलाओं ने कसी कमर

नही आया जब कोई अंतिम संस्कार को आगे तो महिलाओं ने कसी कमर

BREAKING उत्तर प्रदेश गाजियाबाद

गाजियाबाद : [टाईम फॉर न्यूज़–प्रभात तिवारी] बबिता डागर ने किया प्रयास तो ममता सिंह ने श्मशान जाकर कराया गरीब बे सहारा रिक्सा वाले का अंतिम संस्कार शांति नगर ढूंढा हेड़ा (विजय नगर गाजियाबाद)निवासी रिक्शा चालक रामू की म्रत्यु हो गई वह शांति नगर कालोनी में रहता था अपना व अपने परिवार का भरण पोषण रिक्शा चला कर करता था आज सुबह उसकी मृत्यु होने पर किसी आस पड़ोस के लोगो में से उसके परिवार की सहायता को कोई नही आया ।

यह भी पढ़ें:  लोनी से बीजेपी विधायक के लिए लॉकडन के कोई मायने नहीं

इस घटना की जानकारी चौधरी बबीता डागर को हुई तो उन्होंने रामू के अंतिम संस्कार के लिए काफी लोगो को मानवता के लिए सहयोग करने को की सामाजिक संस्था व सामाजिक गुरूपो पर मैसेज किया वे फिन कर मदद मांगी पर ना तो कोई समाज सेवक आगे आया और ना ही कोई NGO और संस्था,किसी ने भी कोई मदद नही की, ओर जब आनन्द सेवा समिति की अध्य्क्ष ममता सिंह को चौधरी बबिता डागर ने फोन पर जानकारी दी तो उन्होंने बिना कुछ सोचे समझे चंद मिनटों में वहाँ आकर उसके अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू करा दी ।

केजरीवाल सरकार का नया सियापा : कर्मचारियों की सैलरी देने तक के पैसे नहीं, दिल्ली सरकार ने केंद्र से मांगे 5 हजार करोड़ BREAKING दिल्ली NCR

पुरुषों को बुलाने पर भी नही वो नही आये तो इन महिलाओं ने ही अंतिम यात्रा शरू की, इतना ही नही आज इन दोनों महिलाओं ने नया इतिहास रचा और किसी अनजान व्यक्ति के लिए समशान घाट जाकर वहां रामु की अंतिम किर्या का कार्य पूर्ण कराया,ओर उसको अंतिम विदाई दी ममता सिंह जैसी महिला ने इस बात से आम जनता को ये पैगाम दिया है,इंसानियत को इंसानियत के काम आना चाहिए फिर चाहे वो अपने हो या पराये, चॉधरी बबिता डगर व ममता सिंह ने आज इंसानियत का एक नया इतिहास लिख दिया।

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों करना पढ़ रहा है साधुओं को रेत से स्नान

यह भी पढ़ें: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए O1 जून का राशिफल

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mynews.tfn@gmail.com पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *