Former BSP MLA from Muradnagar seat in Thana Muradnagar area, Aas Mohammad, younger brother of Wab Chaudhary, shot and killed his wife. timefornews.in

पूर्व बसपा विधायक के भाई ने की, अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश गाजियाबाद

गाजियाबाद :  [टाईम फॉर न्यूज़ – प्रभात तिवारी ] थाना मुरादनगर क्षेत्र में रात्रि लगभग 8,20 मिंट पर गोली मार कर पति ने अपनी पत्नी के8 हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि मुरादनगर सीट से बसपा के पूर्व विधायक, वहाब चौधरी के छोटे भाई आस मोहम्मद ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी । पुलिस को इसकी सूचना मिलते ही पुलिस घटना पर पहुची। आरोपी पुलिस को देख कर भाग रहा था पुलिस ने उसको घेरा बंदी कर के गिरफ्तार कर लिया।और महिला की बॉडी को पोस्ट मार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 27 मई का राशिफल

गाज़ियाबाद के एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि थाना मुरादनगर क्षेत्र में आस मोहम्मद नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मुरादनगर सीट से बसपा के पूर्व विधायक, वहाब चौधरी के भाई आस मोहम्मद ने की गोली मारकर अपनी पत्नी की हत्या। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिए है  घटना में प्रयुक्त तंमचा भी बरामद कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है, पूछताछ के बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट हो पाएगा। तंमचे के बल पर दहशत फैलाने वाला आरोपी गिरफ्तार ।

यह भी पढ़ें: मेरठ में दिनदहाड़े बैंक की कैश वैन को लूटने का प्रयास

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mynews.tfn@gmail.com पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.