timefornews.in

पैलेट ड्रम प्रोडक्षंस प्राइवेट लिमिटेड के साथ संगीत की दुनिया में उतरेगा भारत का 2 समूह

BREAKING मनोरंजन

 नई दिल्ली : [टाईम फॉर न्यूज़ – रवि डालमिया / जगजीत सिंह ] दिल्ली के ली मैरिडियन होटल में मंगलवार को एक भव्य समारोह में मोहित बंसल और षुभम बंसल ने अपने नए उद्यम  को लाॅन्च करते हुए भारत के के2 समूह के संगीत के क्षेत्र में उतरने की घोषणा की। तेजी से उभरती हुई कंपनी इंडीपाॅप पंजाबी गानों को लांच करने के साथ ही प्रतिभाषाली संगीतकारों और कलाकारों को मौका देगी और इसके साथ ही कंपनी इवेंट मैनेजमेंट के उन्नत क्षेत्र में भी सक्रिय रहेगी।
अपने नए उद्यम का जष्न मनाने के लिए पैलेट ड्रम प्रोडक्षंस प्राइवेट लिमिटेड ने अपने पहले गाने ’भोलेनाथ‘ का पोस्टर लांच किया, जिसे जाने-माने गायक काका ने गाया है। इसके टीजर लांच समारोह में संगीत की दुनिया के कई सेलिब्रिटी जैसे बी प्राक, नेहा मलिक, अफसाना खाना, हैप्पी रायकोटि गुरनजर, निर्माण, वीर साहू और आतीष सहित कई अन्य ने अपनी मौजूदगी दिखाई।

इसे भी पढ़ें : जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 30, सितंबर का राशिफल

’भोलेनाथ‘ बहुत मधुर गीत है, जिसके षब्दों में प्यार और आकर्षण दिखाई देता है। यह गाना सही मायने में आपके दिल को छू लेता है और इसके हर षब्द में आपको प्यार का अहसास होता है। इस हिट गाने ने पहले से ही काका के फैंस को दीवाना बना दिया है और अब यह म्यूजिक वीडियो के रूप में सामने है, जिसे अरविंद खैरा ने निर्देषित किया है। यह गाना हर किस के दिल में बस जाएगा।
इस अवसर पर भारत के के2 समूह ने अपने खानपान के ब्रांड ’वेगन षेक्स एंड मोर‘ को भी लांच करने की घोषणा की, जिसमें ताजे और स्वास्थ्यवर्धक भोजन और षेक्स की विस्तृत श्रृंखला मौजूद है। भारत के2 समूह के इस ताजा उद्यम में अनूठे फ्लेवर्स के साथ विषेषज्ञों द्वारा बनाए गए स्वास्थ्यवर्धक षेक्स और विविध उत्पादों को ग्राहकों को उपलब्ध कराया जाएगा और वर्तमान में ’वेगन षेक्स एंड मोर‘ के ब्रांच दिल्ली के माॅडल टाउन, प्रषांत विहार, हर्ष विहार, पष्चि विहार, जीके 2-एम ब्लाॅक, पटेल नगर, राजेंद्र नगर (जीजेडबी) और तिलक नगर में मौजूद हैं। अब समूह और भी अलग-अलग स्थानों पर अपने आउटलेट खोलने की तैयारी कर रहा है।

इसे भी पढ़ें : महिलाओं के प्रति घरेलु हिंसा की रोकथाम के अधिनियमन का दुरूपयोग भी हो रहा है : न्यायमूर्ति श्रीमती ज्ञान सुधा मिश्रा पूर्व न्यायाधीश सुप्रीम कोर्ट ऑफ़ इंडिया

इस अवसर पर भारत के के2 समूह के मोहित बंसल ने कहा, ’भारत के के2 समूह ने आॅटो सेक्टर, साॅफ्टवेयर साॅल्यूषंस, डिजिटल एडवर्टाइजिंग जैसे क्षेत्रों

timefornews.in

में अपनी मौजूदगी दिखाई है और अब हम दो और क्षेत्रों संगीत और एंटरटेनमेंट तथा खानपान में कदम रखने पर खुष हैं। ’पैलेट ड्रम प्रोडक्षंस प्राइवेट लिमिटेड‘ और ’वेगन षेक्स एंड मोर‘ भी उसी श्रृंखला की कड़ियां हैं। के2 समूह में हमने आविष्कार को हमेषा प्राथमिकता दी है और हम काफी तेजी से अपने विविधता से भरे पोर्टफोलियो की दिषा में काम कर रहे हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा श्रोताओं तक पहुंचने में कामयाबी मिले।‘
उन्होंने आगे कहा, ’इस लांच के साथ हम सबसे पहले इस बेहतरीन, अत्यंत प्रतिभाषाली गायक काका द्वारा गाए गए गीत ’भोलेनाथ‘ से षुरुआत कर रहे हैं, जिन्हें अगला सुपरस्टार माना जा रहा है। आज भारतीय संगीत में कर्णप्रिय संगीत और बेहतर दृष्य सबसे बड़ी चीज है। वेगन के लिए हमारी टीम हाथों से बने नये और स्वादिष्ट फ्लेवर्स के साथ मेन्यू में नई व अलग रेसिपी की दिषा में काम कर रही है।

2015 में लांच होने के बाद से पांच वर्षों में भारत का के2 समूह आज काॅरपोरेट जगत का महत्वपूर्ण समूह बन गया है। के2 समूह के अलग-अलग उद्यमों में एड्स एन यूरी, बंसल ट्रेवल्स, के2 एग्रो, के2 हेल्थ केयर एंड ब्यूटी, एमबीएस इंफोसाॅल्यूषन, डियर पेट, किंग्स आॅटो और टीएचसी षामिल हैं।

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mynews.tfn@gmail.com पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *