बागपत के बालैनी थाना क्षेत्र में लूटपाट के इरादे से खड़े चार युवकों से मुठभेड़ कर पुलिस ने 3 को धार दबोचा

बागपत के बालैनी थाना क्षेत्र में लूटपाट के इरादे से खड़े चार युवकों से मुठभेड़ कर 3 को पुलिस ने धार दबोचा

उत्तर प्रदेश

बागपत/बालैनी : बालैनी थाना क्षेत्र के मविकला गाँव के जंगल मे लूटपाट के इरादे से खड़े चार युवकों से पुलिस की मुठभेड़ हुई। युवकों ने पुलिस पर फायर झोंका, पुलिस ने घेराबंदी कर तीन युवकों को पकड़ा एक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने तीनो युवकों को दो तमंचे और एक चाकू के साथ न्यायलय में पेश किया।

यह भी पढ़ें: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 24 मई का राशिफल

गत शुक्रवार की देर रात बालैनी थाना प्रभारी हेमेन्द्र बालियान को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की मविकला गाँव के जंगल मे चार युवक लूटपाट के इरादे से खड़े है। सूचना पाकर मौके पर पहुँची बालैनी पुलिस ने युवकों को पकड़ने का प्रयास किया तो एक युवक ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने घेराबंदी कर तीन युवकों सागर पुत्र प्रहलाद, मुकुल पुत्र रामचरण और आशु पुत्र तिरपाल सभी निवासी मविकला को मौके से पकड़ लिया जबकि गौतम मौके से फरार हो गया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों के पास से दो अवैध तमंचे और एक चाकू सहित दो जिंदा कारतूस बरामद हुए है। पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें न्यायलय में पेश कर दिया।

यह भी पढ़ें:  नोएडा : लोन और उधारी से परेशान सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने फांसी लगाकर दी जान

पकड़े गए तीनो युवकों में से सागर बीकॉम का छात्र है जबकि आशु इंटर का छात्र है। थाना प्रभारी ने बताया कि चारो युवक शराब पीने के आदि है और उनका पहला कोई क्राइम रिकॉर्ड भी नही है। युवकों ने शराब पीने की अपनी लत के चलते ही अपराध की दुनिया मे कदम रखा है।

यह भी पढ़ें: भारत-चीन सीमा पर और बढ़ा तनाव, चीन लगातार बढ़ा रहा सैनिक, गाड़े 100 टेंट

 

TIME FOR NEWS पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

 

कुछ बड़ी खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *