मां शक्ति अंतरराष्ट्रीय संस्था व दिल्ली लीगल सर्विस अथॉरिटी द्वारा सराहनीय कदम www.timefornews.in

मां शक्ति अंतरराष्ट्रीय संस्था व दिल्ली लीगल सर्विस अथॉरिटी द्वारा सराहनीय कदम

दिल्ली NCR

पूर्वी दिल्ली : [टाईम फॉर न्यूज़ – रवि डालमिया ] महामारी से निपटने के लिए मां शक्ति अंतरराष्ट्रीय संस्था दिल्ली लीगल सर्विस अथॉरिटी के सहयोग से लगातार प्रयासरत है जिसके अंतर्गत लगातार लोगों को बताया जा रहा है कि कैसे इस वैश्विक महामारी से बचा जा सकता है और अपनी घरेलू रोजमर्रा की जिंदगी में कोरोना वायरस की महामारी होने के बावजूद भी कैसे जिंदगी को सुचारू रूप से चलाया जा सकता है

और अपने आप को और देश को बचा कर अपने देश को रोजगार के नए नए अवसरों को देशवासियों को देकर भारत को अंतरराष्ट्रीय युग में एक उभरकर आ रहा है  इसी श्रंखला की कड़ी में आज हरित नर्सरीज वेल्फेयर एसोसिएशन रज़ि के ऑफ़िस पन्तून पुल रोड यमुना खादर मयूर विहार फैस 1मैट्रो स्टेशन के सामने पर जरूरत मंद झुग्गी झोपड़ी परिवारो के लिये जिनके पास राशन कार्ड नही है,निशुल्क राशन वितरण हेतू ,दिल्ली जिला विधिक सेवायें प्राधिकरण ।

यह भी पढ़ें: मंडोली जेल में हुई कोरोना की दस्तक: जेल सुपरिंटेंडेंट हुए कोरोना पॉजिटिव

माँ शक्ति संस्था व हरित नर्सरीज वेल्फेयर एसोसिएशन रज़ि के माध्यम से E COUPON REGISTRTION कैम्प का आयोजन किया गया ।करीब 200 झुग्गी झोपड़ी परिवारो का E COUPON registration दिल्ली विधिक सेवाये प्राधिकरण की तरफ से मिस रेणू सिंह व लक्ष्मी सिंह का सहयोग प्राप्त हुआ । ताकि अगले 4-5 दिनो मे जरूरत मंद परिवारो को दिल्ली सरकार की तरफ से निशुल्क राशन प्राप्त होने लगे।

यह भी पढ़ें: ‘भाभी जी घर पर हैं’ की ‘गोरी मेम’ की तस्वीरों ने मचाया तहलका, Photos देखकर हो जाएंगे दीवाने 

साथ ही साथ मौके पर उपस्थित लोगो को मास्क व सेनिटाइज़र का वितरण भी किया गया तथा घरेलू हिंसा से पीडित महिलाओ के लिये भी कानुनी सहायता उपल्ब्ध कराई गई । इस आयोजन को सफल बनाने में मा शक्ति की चेयर पर्सन श्रीमती अनिता पण्डित ,श्रीमती ऐडवोकेट अनिता गुप्ता उपाध्यक्ष व श्री एस वी शर्मा उपाध्यक्ष का सराहनीय योगदान रहा । कोबिट 19 महामारी में न केवल इंसान बल्कि जानवर भी ग्रसित है आज मां शक्ति की टीम ने पशु पक्षी एवं गौ माता को चारा खिला के महामारी में गौ माता की सेवा कर आशीर्वाद प्राप्त किया ।

यह भी पढ़ें: फर्श बाजार इलाके में स्कूटी सवार बदमाशों ने एक युवती का मोबाइल झपटा

कुछ बड़ी खबरें

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *