श्वेता तिवारी की बेटी ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, देखकर आहें भरते रह जाएंगे आप

बॉलीवुड मनोरंजन

नई दिल्ली : टीवी के फेमस रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 4’ की विनर और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) तो आपको याद ही होंगी. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को लोग आज भी टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ की प्रेरणा के रूप में याद करते हैं.

देखने में बेहद खूबसूरत श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी इन दिनों खासी सुर्खियों में हैं. पलक कभी अपने वीडियो को लेकर तो कभी फोटोशूट को लेकर चर्चा में में बनी रहती हैं. हाल ही में पलक ने ग्लैमरस अंदाज में एक फोटोशूट कराया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Viral Video: लॉकडाउन में रणबीर कपूर और रणवीर सिंह को याद आई दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड, दोनों में छिड़ी जंग

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने अपने इस हॉट एंड बोल्ड लुक्स वाले फोटोशूट की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस के साथ शेयर की हैं. पलक की इन तस्वीरों को अब कर हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.

लॉकडाउन के दिनों में पलक तिवारी (Palak Tiwari) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने अपने घर पर वर्कआउट करने का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में पलक अपने छोटे भाई को उठाकर एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: ‘भाभी जी घर पर हैं’ की ‘गोरी मेम’ की तस्वीरों ने मचाया तहलका, Photos देखकर हो जाएंगे दीवाने

साथ ही साथ पलक वीडियो में कह रही हैं कि एक्सरसाइज करने के लिए आपको सिर्फ एक बच्चे की जरूरत है. सबसे पहले मैं मेरे भाई को बहुत ही ध्यान से उठाऊंगी. आपको भी इसका ध्यान रखना होगा कि आप जिसे भी उठाएं वो कंफर्टेबल हो. इसके लिए आप दोनों के बीच एक अच्छा कनेक्शन होना चाहिए. अब सबसे पहले हम बाइसेप्स की एक्सरसाइज करेंगे

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *