TIME FOR NEWS | Current & Breaking News | National & World Updates, Breaking news and analysis from TIMEFORNEWS.IN. Politics, world news, photos, video

मेरठ मां के साथ हुई कहासुनी, युवक ने तंमचे से खुद का उड़ाया, कमरे में खून से लथपथ शव देख निकली मां की चीख

उत्तर प्रदेश मेरठ

मेरठ : [टाईम फॉर न्यूज़–विकास कुमार] मेरठ जिले के भावनपुर थानाक्षेत्र का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, यहां 19 वर्षीय युवक ने अपनी मां की बातों से क्षुब्ध होकर खुद को गोली मार ली। शुक्रवार सुबह युवक की मां ने उसका खून से लथपथ शव देखा तो उसकी चींख निकल गई। देखते ही देखते आसपास के लोग इक्कठे हो गए। पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें : मेरठ में दो पक्षों में खूनी संघर्ष जमकर हुई पथराव व फायरिंग

बता दें कि भावनपुर थानाक्षेत्र के जय भीमनगर निवासी युवक लाॅकडाउन के बाद से कंकरखेड़ा स्थित सामुदायिक किचन में काम करता था। किसी बात को लेकर गुरुवार को युवक और उसकी मां के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद मां की फटकार से क्षुब्ध होकर युवक रात को अपने कमरे में सोने चला गया। रात में गुस्से के कारण मां की भी उससे दोबारा बात नहीं हुई। रोजाना की तरह मां ने उसे आवाज देकर उठाया तो कमरे से कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद मां ने सोचा कि वह नाराज होगा। मां उसके उठाने के लिए कमरे में पहुंची तो वहां खून से लथपथ उसका शव पड़ा था। कमरे का नाजारा देख बेचारी मां चिल्ला उठी। फिर चीख पुकार सुनकर अन्य लोग भी जमा हो गए।

यह भी पढ़ें :  मृतक किसान के परिवार को मुआवजा देने की मांग, राष्ट्रीय लोकदल ने दी UP, सरकार को आंदोलन की चेतावनी

वहीं पुलिस का कहना है कि मां बेटे का किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद युवक ने तंमचे से खुद को गोली मार ली। फिलहाल मृतक के परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें :  मेरठ मोटरसाइकिल सवार बदमाशों द्वारा मारी गाई गोली का किया खुलासा

यह भी पढ़ें : TOP 10 NEWS IN HINDI/ कल की बड़ी खबरें

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें [email protected] पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *