कलाकारों ने व्यक्त की पीड़ा, दर्शक विहीन कुर्सी को दिखाए शो. त्राहिमाम संदेश भेजा

बॉलीवुड मनोरंजन

नई दिल्ली : [टाईम फॉर न्यूज़ – प्रभात तिवारी] मैजिक इवेंट्स दिल्ली के डायरेक्टर मदन भारती ने बताया कि देश भर के असंख्य कलाकार अब इतने हताश और निराश हो गए हैं कि आज दो जून को दो जून की रोटी की मांग करनी पड़ी. कलाकारों ने खाली कुर्सी को शो दिखा कर और संदेश प्रदर्शित कर अपना दुख व्यक्त किए उन्होंने कहा कि मध्य भारत के प्रसिद्ध संगीतकार बुंदेलखंड गौरव बबलू मैथ्यू जी और मदन भारती द्वारा चलाए गए इस महा अभियान मे असंख्य ऑर्केस्ट्रा, गायन, वादन, जादू शो, रंगमंच, सर्कस, गीत, संगीत, अभिनय, नृत्य आदि से जुड़े भारतीय संस्कृति के संवाहक कलाकारों ने अपने अपने तरीके से अपनी बात सरकार तक पहुंचाने के प्रयास किए ।

यह भी पढ़ें: दिल्ली-NCR में महंगी हुई CNG, आईजीएल ने ट्वीट कर दी जानकारी

उन्होंने बताया कि 2 जून को आज सभी कलाकार अपने साज़ों को घर की बालकनी या टेरिस में रखकर और सिंगर माइक के साथ घर की खाली कुर्सियां सामने रखकर, जादू कलाकार अपने खाली शो और संदेशों के फोटो विडियो खिंच कर तमाम संचार माध्यमों, न्यूज पेपर, पोर्टल, टीवी को भेज कर और फेसबुक, ट्वीटर आदि पर पोस्ट किए है. इस अभियान मे प्रसिद्ध संगीतज्ञ बबलू मैथ्यू, ऑल इंडिया मैजिक फेडरेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष जादूगर आनंद, केरल के प्रसिद्ध जादूगर सामराज .गोगिया सरकार, मजमा दिल्ली के जादूगर राजकुमार, के सी पांडे,राजस्थान से मायावी दुनिया के प्रधान सम्पादक जादूगर राय, मन्नू तारा, जादूगर गोपाल, आई बी एम दिल्ली के संस्थापक अशोक खरबंदा, मध्य प्रदेश के जादूगर नवीन राय, बंगाल के प्रसिद्ध जादूगर मो निजाम, , उत्तर प्रदेश के एस के सरकार,जादूगर जे कुमार,जादूगर जितेन्द्र,,कौशिक दास गुप्ता, जादूगर शिव कुमार, जादूगर अजूबा, जादूगर विकास, राजस्थान जादूगर सूर्या, गुजरात के नीलेश मिस्त्री समेत सैकड़ों कलाकारों अपनी पीड़ा व्यक्त की. ने सभी की सहायता की है ।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के बत्रा हॉस्पिटल में कोरोना संक्रमित बुजुर्ग ने की खुदकुशी

और कलाकारों ने भी हमेशा देश समाज हित मे कार्य किए हैं, अब समय आ गया है कि अपनी दशा से दर्द से, परेशानियों से सरकार को अवगत कराये. कलाकारों की एकता और उत्साहपू की सराहना करते हुए श्री भारती ने कहा कि कलाकार साथी ने अपनी बाते रखने का प्रयास किया है अब मीडिया की जिम्मेदारी है कि कलाकारों के दर्द को सरकार तक पहुंचाने मे मदद करे ।

यह भी पढ़ें: प्राइवेट स्कूलों की 3 महीने की फीस माफी एवं वार्षिक शुल्क निरस्त करने की मांग

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें [email protected] पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *