ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन बदमाशों को धार दबोचा

नोएडा

ग्रेटर नोएडा : [टाईम फॉर न्यूज़ – प्रभात तिवारी ]  ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र के सेक्टर 145 मेट्रो स्टेशन के पास सूरजपुर थाना पुलिस व एसओजी टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी । इस दौरान 3 बदमाशो को पुलिस की गोली लग गई । गोली लगने से तीनों बदमाश घायल हो गए ।जिनको उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया । इन बदमाशो से लूट के सामान से भरा हुआ ट्रक व तमंचे बरामद किये गए है ।इस दौरान 4 बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए जिनकी तलाश की जा रही है ।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ दर्ज हुई FIR

घायल अवस्था मे पड़े ये बदमाश मुठभेड़ के बाद घायल हुए है ।दरसल थाना सूरजपुर पुलिस व एसओजी टीम के सयुक्त प्रयास से बदमाशों के बीच सेक्टर 143 के पास मुठभेड हो गयी ।  उक्त बदमाशों के द्वारा दिनांक 15/16 मई की रात्रि में सूरजपुर दुर्गा गोल चक्कर के पास से समरकूल कूलर से लदे हुये कैन्टर को इनोवा कार द्वारा ओवरटेक कर लूट की घटना को अन्जाम दिया गया था।रात पुलिस ने जब इन लोगो को रोकने का प्रयास किया तो इन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: ग्रेटर नोएडा के इकोटेक 3 क्षेत्र में केमिकल व प्रिंटिंग प्रेस बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग

पुलिस द्वारा भी फायरिंग की गई मुठभेड के दौरान तीन बदमाश सद्दाम ,सत्तार व पंकज गोली लगने से घायल/गिरफ्तार हुए । इनके कब्जे से लूट की केन्टर एवं तीन अवैध तमंचे मय कारतूस 315 बोर बरामद किये गए ।
जबकि 04 बदमाश मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए जिनके लिए पुलिस द्वारा काॅबिंग की जा रही है । घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है ।साथ ही पुलिस इनका आपराधिक इतिहास खंगाल रही है ।

यह भी पढ़ें: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 21 मई का राशिफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *