ताहिरपुर लेप्रोसी कॉलोनी में लड़की की हत्या का खुलासा, मौसा-मौसी गिरफ्तार

BREAKING दिल्ली NCR

पूर्वी दिल्ली : [टाईम फॉर न्यूज़ – रवि डालमिया/जगजीत सिंह] उत्तर पूर्वी दिल्ली के ताहिरपुर लेप्रोसी कॉलोनी में हुई लड़की की हत्या की गुत्थी पुलिस ने एक हफ्ते में सुलझा ली है. इस मामले में पुलिस ने मृतका के मौसा-मौसी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का दावा है कि मौसा लड़की पर गलत नजर रखता था और उसके साथ गलत काम करना चाहता था. जिसको लेकर मौसा-मौसी के बीच भी झगड़ा होता था. इसी के चलते मौसा ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया. वहीं मौसी ने भी मौके से सबूत मिटाने और शव को छिपाने में मदद की. वारदात को अंजाम देने के बाद मौसा फरार हो गया था. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी मौसा को मधेपुरा (बिहार) से दबोच लिया है. इसके बाद आरोपी की पत्नी को भी पुलिस गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसे भी पढ़ें : दिल्ली के महिंद्रा पार्क में हुए हत्याकांड के पीड़ित परिवार से मिलने के लिए दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पहुंचे

डीसीपी वेद प्रकाश सूर्या ने बताया कि 25 अक्टूबर को नंद नगरी पुलिस के पास सूचना आई थी कि ताहिरपुर स्थित लेप्रोसी कॉलोनी में एक लड़की की हत्या कर दी गई है. जबकि लाश को कश्यप घर में बेड में छिपाया गया है. सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और शुरुआती जांच में ही हत्या केस दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी गई, क्योंकि मौके से मृतक लड़की का मौसा वकील पोद्दार गायब था, ऐसे में पुलिस को पहले शक उसी पर हुआ.
शुरुआती जांच में यह बात सामने आई कि आरोपी वकील बिहार के मधेपुरा और हैदराबाद दो जगह पर जा सकता है. जिस पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दो टीमों का गठन किया. इनमें से एक टीम को आरोपी की तलाश के लिए हैदराबाद जबकि दूसरी टीम को इसके गृह नगर बिहार के मधेपुरा भेजा गया. इसके अलावा आरोपी वकील के मोबाइल की सीडीआर भी जांची गई. जिससे पता लगा कि वह लगातार अपने कुछ रिश्तेदारों के संपर्क में था. एक सटीक सूचना के बाद पुलिस टीम ने मधेपुरा के उदाकिशुनगंज बस स्टैंड के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़ें : दिल्ली के ‘बाबा का ढाबा’ वाले बाबा पहुंचे थाने, फेमस करने वाले यू-ट्यूबर के खिलाफ की शिकायत

आरोपी ने पूछताछ में खुलासा किया कि मृतका उसकी साली की लड़की है. एक महीना पहले उसने लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की. जिसका लड़की ने जोरदार विरोध किया. तभी वकील की पत्नी को इस बात का पता लग गया. इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा भी होने लगा. जिसके चलते आरोपी लड़की को घर वापस भेजना चाहता था जबकि लड़की अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहता था. इसके बाद 23 अक्टूबर को आरोपी ने लड़की से फिर संबंध बनाने की कोशिश की. जब लड़की ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने लोहे की रॉड से वार करके उसकी हत्या कर डाली. इसके बाद पति-पत्नी ने मिलकर मृतका के शव को बेड में छुपा दिया और वहां से भाग निकला. जबकि उसकी पत्नी दिव्यांग का बहाना बनाकर इलाके के लोगों की सहानुभूति जुटाने लगी।

इसे भी पढ़ें : सपा पार्षद ने एक बार फिर दिखाई अपनी दबंगई

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें [email protected] पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *