दिल्लीः गेस्ट टीचर ने फेसबुक लाइव कर स्कूल में खाया जहर, हालत गंभीर

दिल्ली NCR

दिल्ली : [टाईम फॉर न्यूज़ – रवि डालमिया/जगजीत सिंह] दक्षिण-पूर्व दिल्ली के जैतपुर इलाके में एक गेस्ट टीचर ने स्कूल के भीतर फेसबुक लाइव कर जहरीला पदार्थ खा लिया। वह अपने ऊपर पेट्रोल डालकर प्रिंसिपल के दफ्तर में घुस गया। टीचर प्रिंसिपल पर प्रताड़ित कर रोजाना बुलाने की बात करने लगा। उसे किसी तरह काबू कर मामले की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वसंत विहार, पलवल निवासी राहुल मलिक (30) को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। जैतपुर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
जिला पुलिस उपायुक्त आरपी मीणा ने बताया कि बुधवार दोपहर के समय सर्वोदय बाल विद्यालय नंबर-1, स्कूल रोड जैतपुर से टीचर के आत्महत्या करने के प्रयास की सूचना मिली थी। वहां पहुंचने पर पता चला कि टीचर ने प्रिंसिपल के दफ्तर में घुसकर जहरीला पदार्थ खा लिया है। 2013 से गेस्ट टीचर के रूप में काम कर रहे राहुल ने फेसबुक पर लाइव कर वारदात को अंजाम दिया।  राहुल वीडियो बनाते समय बता रहा था कि कोरोना काल में सरकार का नियम है कि स्कूल के प्रिंसिपल शिक्षकों को एक दिन छोड़कर बुलाएंगे। लेकिन उसके प्रिंसिपल रोजाना हफ्ते में छह के छह दिन उसे बुलाते हैं। इससे परेशान होकर वह आत्महत्या करने वाला है।

वीडियो बनाता हुआ राहुल प्रिंसिपल के दफ्तर में भी घुस जाता है। वहां वह प्रिंसिपल के सामने ही जहरीला पदार्थ खाने के अलावा पेट्रोल डालकर आग लगाने का भी प्रयास करता है। जहरीला पदार्थ खाते ही उसकी तबीयत बिगड़ गई और फौरन उसे एम्स में भर्ती कराया गया। पुलिस बाकी टीचर्स से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *