अस्पताल के एक डॉक्टर ने की घिनौनी हरकत, सुनते ही होश उड़ गए

देश

नई दिल्ली : देश को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है एक निजी समाचार वेबसाइट पर प्रकाशित खबर के अनुसार जहां एक सीनियर ने जूनियर डॉक्टर के साथ रेप करने की कोशिश की. जूनियर डॉक्टर ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी है. बिरायतू थाना में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपी डॉक्टर फिलहाल फरार है. पुलिस उसे पकड़ने की कोशिश में जुटी है.

बड़ी खबर : 1 जून से खुलेंगे सभी धार्मिक स्थल

राज्य के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स में जूनियर डॉक्टर के साथ उसके सीनियर ने देर रात दुष्कर्म का प्रयास किया. एनेस्थेसिया विभाग की जूनियर डॉक्टर रात को रिम्स के कोविड वार्ड में ड्यूटी कर रही थी. क्रिटिकल केयर के एक सीनियर डॉक्टर की भी वहीं पर ड्यूटी थी. महिला डॉक्टर ने आरोप लगाया कि 27-28 मई की रात को ड्यूटी के दौरान उन्हें सीनियर द्वारा रेप करने की कोशिश की गई. पीड़ित महिला डॉक्टर ने इसकी जानकारी सबसे पहले रिम्स के डायरेक्टर डॉक्टर डीके सिंह को दी.

यह भी पढ़ें: दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में, पांच महीने की मासूम की बाल्टी में डूबने से मौत

इस मामले में डायरेक्टर डॉक्टर डीके सिंह ने कहा है कि पीड़ित डॉक्टर कोविड वार्ड में काम कर रही थी और उसने लिखित रूप से इसकी शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ नियम के अनुसार एक्शन लिया जाएगा. इसके अलावा उन्होंने पुलिस स्टेशन में इस मामले को दर्ज कराने में योगदान दिया.

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद : ईद की दावत में आए दारोगा जी की जिप्सी के साथ टिक टॉक वीडियो बनाना शाहनवाज को पड़ा भारी

इस मामले में सिटी एसपी सौरभ कुमार ने कहा है कि तत्काल एक्शन लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी डॉक्टर की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. पुलिस ने रेप का सेक्शन 376 लगाया है. पीड़िता का 164 के तहत बयान दर्ज कराया जाएगा.

यह भी पढ़ें: दिल्ली यूनिवर्सिटी में एडमिशन के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख?

यह भी पढ़ें: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 29 मई का राशिफल

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें [email protected] पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

1 thought on “अस्पताल के एक डॉक्टर ने की घिनौनी हरकत, सुनते ही होश उड़ गए

  1. Pingback: लोनी से बीजेपी विधायक के लिए लॉकडन के कोई मायने नहीं TIME FOR NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *