बड़ा खुलासा : राजधानी दिल्ली की जेलों पर हो सकता है आतंकी हमला, खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट

BREAKING दिल्ली पुलिस देश

नई दिल्ली : देश में जेलों की सुरक्षा को लेकर खुफिया एजेंसियों (intelligence agencies) ने अलर्ट जारी किया है. खुफिया एजेंसियों ने आशंका जताई है कि देश की जेलों पर आतंकवादी (terrorist) हमलाकर कर सकते हैं. जिसमें आतंकियों का मेन टारगेट राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की जेलें हैं. सीएए विरोधी प्रोटेस्ट के चलते भारत के खिलाफ साजिश और दंगा फसाद में बंद आरोपियों को जेल से छुड़ाने की कोशिश हो सकती है।

इसे भी पढ़ें :  जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 30 जुलाई का राशिफल

खुफिया एजेंसियों के अनुसार, आईएसआईएस अपने समर्थकों को भारतीय जेलों पर हमला करने के लिए उकसा रहा है. जिसके बाद दिल्ली पुलिस और जेल प्रशासन को अलर्ट किया गया है. दिल्ली पुलिस एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है. इससे पहले सुरक्षा एजेंसियों ने देश में सीएए विरोधी प्रदर्शन पर पाकिस्तान की खुफिया आईएसआई की साजिश को लेकर भी बड़ा खुलासा किया था. दिल्ली में सीएए विरोधी प्रदर्शन के दौरान आईएसआई आतंकी हमले और देश में दंगे कराने की साजिश में जुटी थी और मोहरे थे प्रदर्शन और दंगो में शामिल चेहरे।

इसे भी पढ़ें : सावधान: 5 और 15 अगस्त को लेकर यूपी में हाई अलर्ट, आतंकी हमले का मिला इनपुट

आईएसआई ने सीएए विरोधी प्रदर्शन की आड़ में 5 साज़िशें रची थी. जिनमें पहली साजिश थी- सीएए विरोधी प्रदर्शन के दौरान ISI भारत में आतंकी हमले कराना. दूसरी साजिश थी- देशभर में दंगा भड़काकर ISI का हिंदू-मुसलमानों को आपस में लड़ाना. तीसरी साजिश थी- हिंदूवादी नेताओं पर हमले कराना, ताकि दंगा फैले. चौथी साजिश थी- सीएए विरोधी प्रदर्शन उग्र हो और देशभर में हिंसा फैले. जबकि ISI की पांचवीं साजिश थी कि देश का माहौल खराब हो।

इसे भी पढ़ें : Unlock 3 : सरकार का बड़ा फैसला, 31 अगस्त तक नहीं खुलेंगे स्कूल, मेट्रो, सिनेमाघर

स्टूडेंट्स टाईम फॉर न्यूज़ पर सबसे पहले नतीजे चेक कर सकते हैं। दिए टाईम फॉर न्यूज़ लिंक पर क्लिक करें और मध्य प्रदेश बोर्ड 10वीं का रिजल्ट 2020 चेक करें।

 

इसे भी पढ़ें : चीनी निवेश की वजह से Paytm का भी हो सकता है बहिष्कार, Mobikwik के समर्थन में आए लोग  

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें [email protected] पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *