TIME FOR NEWS I HINDI NEWS I BREAKING NEWS I HINDI SAMACHAR I

बॉडी बिल्डिंग स्पोर्ट एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री को सौपा ज्ञापन पत्र

खेल समाचार दिल्ली NCR

नई दिल्ली : [टाईम फॉर न्यूज़ – रवि डालमिया] देश में लॉक डाउन के बाद देश की चरमराई अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए अनलॉक 1 शुरू किया गया है जिसे 3 फेस में लागू किया जाएगा अनलॉक 1 में भी जिम को बंद रखने के निर्देश दिए गए है बता दे अकेले दिल्ली में हजारो जिम चलते है जिसमें अधिकतर किराए पर है और एक जिम में कम से कम तीन कर्मचारी कार्यरत है दिल्ली में 50 हजार से ज्यादा कर्मचारी कार्यरत है आज जिम ना खुलने से परेशान बॉडी बिल्डिंग स्पोर्ट एसोसिएशन के अंतर्गत के जिम मालिक इकठ्ठा हुए और मार्च करते हुए त्रिलोकपुरी विधायक रोहित मेहरोलिया के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौपा गया। बॉडी बिल्डिंग स्पोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष वीर बोहित ने जानकारी देते हुए बताया की लॉक डाउन के चलते हो रही परेशानियों को ज्ञापन पत्र के माध्यम से दिल्ली के मुख्यमंत्री को अवगत कराया है।

यह भी पढ़ें: MSME सेक्टर को मिली बड़ी राहत, सरकारी बैंकों ने बांटे हजारों करोड़ रुपये के लोन

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें [email protected] पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *