मेरठ : थाना पल्लवपुरम क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश जैयद के पैर में लगी गोली

उत्तर प्रदेश मेरठ

मेरठ : [टाईम फॉर न्यूज़–विकास कुमार] थाना पल्लवपुरम क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश जैयद के पैर में लगी गोली । यह बदमाश नेशनल हाईवे पर वाहनों को रोककर करते थे लूटपाट । घायल बदमाश का नाम जैयद निवासी बागपत के डोला गांव है।

गाजियाबाद : ईद की दावत में आए दारोगा जी की जिप्सी के साथ टिक टॉक वीडियो बनाना शाहनवाज को पड़ा भारी

मुठभेड़ के दौरान घायल बदमाश के दो साथी भाग निकले जहां पुलिस उनकी तलाश में आस पास अभी तक कांबिंग कर रही है। मौके पर दौराला सीओ जितेंद्र सरगम व पल्लवपुरम पुलिस , दौराला पुलिस ओर कंकरखेड़ा थाना पुलिस मौजूद हैं । सी ओ जितेंद्र सरगम ने जानकारी देते हुए बताया है कि यह बदमाश नेशनल हाईवे पर वाहनों को रोक वाहनों के अंदर जाने वाले सामान जैसे की राशन वितरण सामान को लूटकर ले जाते थे। यह बदमाश नेशनल हाईवे पर अबतक एक दर्जन से ज्यादा वाहनों को रोककर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।

बड़ी खबर : 31 मई के बाद 2 हफ्ते के लिए और बढ़ सकता है लॉकडाउन

जहां आज उनकी टीम हाईवे पर बदमाशों को पकड़ने की तलाश में लगी थी सूचना मिली थी की आज दिन बदमाश डीसीएम गाड़ी के अंदर सवार ओर वह वाहनो को रोककर लूटपाट करेंगे । जहां सूचना पाते ही उनकी टीम ने डी सी एम गाड़ी का पीछा शुरू किया तो डी सी एम गाड़ी सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी नारायण मंडप के पास बदमाशों को घेर लिया गया जहां मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई वही उसके दो साथी जंगल की ओर भाग निकले जिनकी तलाश करी जा रही है। पुलिस ने घायल जैयद को सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भिजवा दिया है। पुलिस ने मौके पर एक तमंचा और कारतूस और जो बदमाश डी सी एम गाड़ी के अंदर सवार थे वह भी मौके पर बरामद करी है।

यह भी पढ़ें: मेरठ में दिनदहाड़े बैंक की कैश वैन को लूटने का प्रयास उत्तर प्रदेश मेरठ

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें [email protected] पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *