करावलनगर : दिनदहाड़े कारोबारी से पिस्टल की नोक पर लूट, वारदात सीसीटीवी में कैद

दिल्ली NCR

उत्तर पूर्वी दिल्ली : [टाईम फॉर न्यूज़ – रवि डालमिया]  उत्तर पूर्वी दिल्ली थाना करावल नगर अंतगर्त पांचाल विहार इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने एक कारोबारी से उसकी पहनी हुई जूलरी और लगभग 18 हजार रुपए की नगदी लूट ली बदमाशों की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें :  मृतक किसान के परिवार को मुआवजा देने की मांग, राष्ट्रीय लोकदल ने दी UP, सरकार को आंदोलन की चेतावनी

सोने का कड़ा, अंगूठी और नगदी लूटी  : जानकारी के मुताबिक पीड़ित मनोज कुमार परिवार के साथ रामनगर में रहते हैं और उनकी पांचाल विहार करावल नगर में हार्डवेयर की दुकान है। वह दोपहर के समय दुकान पर बैठे हुए थे। तभी बाइक सवार बदमाश हथियार के साथ उनकी दुकान में घुस गए और लगभग साढे तीन तोले का कड़ा, अंगूठी और अन्य जूलरी व 18 हजार रुपए लूट लिए बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही है। वहीं दूसरी घटना टीवी की दुकान पर पीड़ित राजीव कुमार बैठे हुए थे तभी बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें बाहर बुलाया और उनके सोने की चैन झपट कर फरार हो गए ।

यह भी पढ़ें :  दिल्ली: शाहीन बाग में दोबारा धरना शुरू होने की खबर पर मचा हड़कंप, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

ख़ौफ़ में है स्थानीय लोग : इलाके में रहने वाले लोग डरे और सहमे हुए हैं इस वारदात को देखते हुए पुलिस की कोई भी कहीं तक कोई पेट्रोलिंग गस्त नहीं होती है बदमाश आते हैं और लूटकर फरार हो जाते हैं सीसीटीवी में आपको दिखाई दे रहा होगा किस तरीके से बदमाश दुकान के अंदर हार्डवेयर दुकान जो दुकान मालिक है उसके अंदर दाखिल होते हैं और उसको अपना निशाना बनाते हैं और उसको लूटकर फरार हो जाते हैं बंदूक की नोक पर।

यह भी पढ़ें : दिल्ली में बड़ी वारदात: थाने से चंद कदमों की दूरी से उड़ाया ATM

यह भी पढ़ें :  TOP 10 NEWS IN HINDI/ कल की बड़ी खबरें

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mynews.tfn@gmail.com पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *