जरूरतमंदों की मदद में जुटा गुरुद्वारा साहिब श्री गुरु नानक दरबार

उत्तर प्रदेश गाजियाबाद

गाजियाबाद : [टाईम फॉर न्यूज़ – प्रभात तिवारी ] गुरुद्वारा साहिब श्री गुरु नानक दरबार राज नगर एक्सटेंशन के प्रधान नागिन्दर सिंग, और तरविंदर सिंह बत्रा द्वारा जरूरतमंदों को राशन सामग्री गांव किठौली मेरठ बागपत रोड में वितरण की गई. लॉकडाउन की मार झेल रहे जरूरतमंदों की मदद में गुरुद्वारा साहिब श्री गुरु नानक दरबार राज नगर एक्सटेंशन की रसोई लगातार जरूरतमंद एवं गरीब लोगों की मदद में जुटी है ।

यह भी पढ़ें: CM योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी

प्रधान नागिन्दर सिंग, और तरविंदर सिंह बत्रा ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में राशन, भोजन के पैकेट व अन्य जरूरत की चीजें गरीबों में वितरित कीं साथ ही उन्होंने बताया की कोरोना महामारी के चलते प्रधान नागिन्दर सिंह के नेतृत्व में बुधवार सिकलीगर सिखों के लगभग 70 परिवार को कच्चे राशन की किट व राशन सामग्री उनके गांव किठौली मेरठ बागपत रोड पर जा कर सौंपी गई I

यह भी पढ़ें: बैंक में सरकारी नौकरी करने का सुनहरा अवसर, अच्छी-खासी मिलेगी सैलरी पैकेज, जल्द करें आवेदन 

राजनगर एक्सटेंशन रोड पर पैदल चलते हुए श्रमिक जो अपने गांव जा रहे थे उन्हें पानी की बोतले भी वितरण की। बता दें कि लॉक डाउन कि स्थिति में पिछले 57 दिन से लगातार जरूरतमंद एवं गरीब लोगों को सूखा राशन, भोजन के पैकेट बांटे जा रहे है गुरुद्वारा साहिब श्री गुरु नानक दरबार राज नगर के सभी सदस्य अपने परिवार के साथ लोगो की सेवा लगे हुए है।

यह भी पढ़ें- जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 22 मई का राशिफल

कुछ बड़ी खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *