vijay vihar police station three arrested including SHO taking bribe of Rs 2 lakh

दिल्ली : 2 लाख रुपये की रिश्वत लेते SHO समेत तीन गिरफ्तार

BREAKING दिल्ली NCR दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली : [टाईम फॉर न्यूज़ – रवि डालमिया] केन्द्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) ने बुधवार शाम को रोहिणी जिले के विजय विहार थाने में छापा मारा और विजय विहार थानाध्यक्ष एसएस चहल व दो सिपाही बद्री व जितेन्द्र को गिरफ्तार किया। इनको दो लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया है। बद्री विजय विहार थाने का चिट्ठा मुंशी है जबकि जितेन्द्र बीट कांस्टेबल बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : देश में बीते 24 घंटे में सबसे अधिक 13,586 नए कोरोना केस मिले, 336 संक्रमितों ने तोड़ा दम

सीबीआई ने तीनों को बृहस्पतिवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है। दिल्ली पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में विभागीय कार्रवाई की जा रही है। ये भी बताया जा रहा है कि थानाध्यक्ष समेत तीनों को निलंबित कर दिया गया है।
सीबीआई अधिकारियों ने बताया कि एक शिकायतकर्ता ने सीबीआई की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा से संपर्क किया था कि विजय विहार थाने के थानाध्यक्ष एसएस चहल एक प्लॉट के निर्माण की अनुमति देने के लिए उससे पांच लाख रुपये की रिश्वत मांग रहे हैं। शिकायतकर्ता ने इसकी लिखित शिकायत सीबीआई को दी।

यह भी पढ़ें : दिल्ली के पंजाबी बाग में कारोबारी से 32 लाख रुपये की लूट

इसके बाद सीबीआई की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा ने आरोपियों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। शिकायतकर्ता को दो लाख रुपये लेकर थानाध्यक्ष के पास भेजा गया। जैसे ही थानाध्यक्ष ने पैसे लिए सीबीआई टीम ने थानाध्यक्ष व दो सिपाहियों को पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि थानाध्यक्ष एसएस चहल के पास काफी संपत्ति है। सीबीआई ने द्वारका स्थित उनके घरों में छापेमारी की और वहां से काफी आपत्तिजनक दस्तावेज मिले हैं।

यह भी पढ़ें : पूर्वी दिल्ली के थाना कृष्णा नगर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

एसएस चहल दो वर्ष पहले विजय विहार थानाध्यक्ष लगे थे। बताया जा रहा है कि थानाध्यक्ष के कब्जे से रिकवरी नहीं हुई है। मगर सीबीआई ने जो एफआईआर दर्ज की है वह थानाध्यक्ष एसएस चहल के खिलाफ की है। सीबीआई के पास थानाध्यक्ष की शिकायतकर्ता के साथ हुई बातचीत की रिकार्डिंग है। पैसे की रिकवरी सिपाही बद्री व जितेन्द्र से हुई है।

यह भी पढ़ें : हरियाणा के हिसार से पूर्व सांसद व भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह बरवाला के बेटे के खिलाफ दिल्ली के लक्ष्मी नगर थाने में दुष्कर्म का मामला हुआ दर्ज दिल्ली NCR

 

यह भी पढ़ें : जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 19 जून का राशिफल

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mynews.tfn@gmail.com पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *