दिल्ली के पंजाबी बाग में कारोबारी से 32 लाख रुपये की लूट

दिल्ली NCR

नई दिल्ली : [टाईम फॉर न्यूज़ – रवि डालमिया] पंजाबी बाग इलाके में बुधवार रात बदमाशों ने चाकू दिखाकर रियल एस्टेट कारोबारी से 32 लाख रुपये लूट लिये। वारदात के बाद बाइक लेकर इंतजार कर रहे अपने तीसरे साथियों के साथ बदमाश मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने उनका पीछा भी करने का प्रयास किया।  लेकिन बदमाश मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें : पढ़ेगा लोनी तो बढ़ेगा लोनी’ के मूलमंत्र के साथ विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने किया राजकीय बालिका डिग्री काॅलेज का शिलान्यास

सूचना मिलते ही पश्चिम जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। छानबीन के बाद फौरन मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस पीड़ित से पूछताछ कर और घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले की छानबीन कर रही है।
पुलिस के मुताबिक पीड़ित विभु अग्रवाल (49) परिवार के साथ ईस्ट एवेंयु रोड, पंजाबी बाग में रहते हैं। इनका पश्चिम विहार विस्तार में एक कोठी के बेसमेंट में रियल एस्टेट का कारोबार है। विभु के साथ इनका नौकर प्रेम शर्मा भी साथ रहता है।

यह भी पढ़ें : पूर्वी दिल्ली के थाना कृष्णा नगर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

विभु के मुताबिक बुधवार शाम को इनकी एक पेमेंट आई थी। इनका जानकार 32 लाख रुपये ऑफिस में देकर चला गया था।  रात करीब सवा आठ बजे विभु ने अपने नौकर प्रेम से कहा कि वह रुपयों का बैग और अन्य सामान गाड़ी में रख दे। गाड़ी ग्राउंड फ्लोर की पार्किंग में खड़ी थी।  प्रेम रुपयों का बैग लेकर ऊपर जाने लगा, इस बीच विभु भी पीछे-पीछे चल दिए। ऊपर पहुंचते ही दो बदमाशों ने प्रेम को घेर लिया। बदमाशों से बैग छीनने का प्रेम ने विरोध किया। विरोध करने पर बदमाश उसे जान से मारने की धमकी देने लगे।

यह भी पढ़ें : देश में बीते 24 घंटे में सबसे अधिक 13,586 नए कोरोना केस मिले, 336 संक्रमितों ने तोड़ा दम

विभु बीच-बचाव कराने का प्रयास करने लगे तो बदमाश ने चाकू निकालकर विभु को मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी प्रेम से बैग छीनकर सड़क की ओर भागने लगे। विभु उनके पीछे भागे, लेकिन पहले से सड़क पर खड़े साथियों के साथ बदमाश भाग निकले। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : इंडिया चाइना बॉर्डर पर 20 जवानों की शहीद होने के बाद भारत की जनता में मची खलबली जनता ने चाइना के सामानों का जताया विरोध

यह भी पढ़ें : जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 19 जून का राशिफल

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें [email protected] पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *