Kanpur: Deadly attack on a police team that went on a rampage, 8 policemen including DSP martyred

नंदनगरी इलाके में स्कूटी सवार बदमाशों ने घर के बाहर की ताबड़तोड़ फायरिंग

BREAKING दिल्ली NCR

नई दिल्ली : [टाईम फॉर न्यूज़ – रवि डालमिया] राजधानी दिल्ली के नंदनगरी इलाके में स्कूटी सवार बदमाशों ने एक घर के बाहर फायरिंग की जिसके चलते इलाके में दहशद का माहौल है। हालांकि गोली किसी को लगी नहीं है पूरी वारदात घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला आपसी रंजिश के चलते स्कूटी सवार बदमाशों ने चलाई गोलियां।
स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस अब सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि गोली आपसी रंजिश में चली है. पुलिस इन सब की जांच करने में जुटी है.

 

यह भी पढ़ें : गुरु तेग बहादुर अस्पताल में कोविड़ 19 के संदिग्ध मरीज की मौत , इलाज में देरी बनी मौत का कारण

यह भी पढ़ें : TOP 10 NEWS IN HINDI/ कल की बड़ी खबरें

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mynews.tfn@gmail.com पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *