बजरिया गुरुद्वारा कमेटी के प्रधान ने लिखा पत्र www.timefornews.in

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बजरिया गुरुद्वारा कमेटी के प्रधान ने लिखा पत्र

उत्तर प्रदेश गाजियाबाद

गाजियाबाद : [टाईम फॉर न्यूज़ – प्रभात तिवारी ] राष्ट्रीय लोकदल, सामाजिक संगठनों एवं बजरिया गुरुद्वारा कमेटी के प्रधान सरदार इंद्रजीत सिंह टीटू ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखा है। लिखें गये पत्र में बताया कि सभी राजनीतिक पार्टियों द्वारा मजदूरों का मजाक उड़ाया जा रहा है। गरीबों पर राजनीति करना दुख का विषय है।

सरदार इंद्रजीत सिंह टीटू ने प्रधानमंत्री से मांग की है कि सरकार गरीब, बेसहारा मजदूरों को जल्द से जल्द उनके घरों तक पहुंचाने का प्रयास करे।

यह भी पढ़ें: 10000 रुपये पेंशन वाली मोदी सरकार की स्कीम का फायदा अब मार्च 2023 तक उठा सकेंगे

प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में सरदार इंद्रजीत सिंह टीटू ने लिखा है कि भारतवर्ष की जनता ने अपको पांच वर्ष के लिए देश का प्रधानमंत्री चुना है। इंद्रजीत सिंह टीटू का कहना है कि पहली सरकारों में कमियां थीं इसलिए उन्हें दोबारा प्रधानमंत्री नही चुना गया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला: कुछ कर्मचारियों को थमा सकती है नोटिस

बहुत राज्यों में भाजपा को जनता का अंबार समर्थन भी मिला है। नरेन्द्र मोदी तीन बार मुख्यमंत्री रहे,दोबारा प्रधानमंत्री हैं और आपनी दूरदर्शिता का लोहा पूरा विश्व मानता है। इंद्रजीत सिंह टीटू ने लिखा है कि वे सामाजिक, राजनीतिक एवं धार्मिक स्थान से जुड़े व्यक्ति हैं। सरदार टीटू ने प्रधानमंत्री से निवेदन किया है कि आप मन की बात करते हैं। हर बड़े विषय पर टीवी चैनल पर आकर संबोधन करते हैं। आपके कहने पर लोग दिया जलाते हैं और तालियां भी बजाते हैं।

यह भी पढ़ें: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 21 मई का राशिफल

प्रधानमंत्री को एक बार फिर टीवी पर संबोधन के लिए आना चाहिए। मजदूरों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के हर संभव प्रयास करने चाहिए। जब विदेशों से हमारे साथी आ सकते हैं तो भारत में क्यों नहीं जा सकते। आपके पास बहुत सारे संसाधन हैं। मजदूरों पर राजनीति बंद होनी चाहिए।  देश 1947 के दौर से गुजर रहा है, इन बेसहारा, मजबूर, गरीब मजदूरों को घर तक पहुंचाने के सारे प्रयास जल्द से जल्द किए जाने चाहिएं।

यह भी पढ़ें: UP: में बार डांसरों का बीयर के लिए हंगामा, कपड़े उतारे, बच्चे को बालकनी से लटकाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *