timefornews.in

मुंबई: सुशांत सिंह सुसाइड की जांच को मुंबई पहुंचे SP, पटना को किया गया जबरन क्वारंटीन

देश

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मिस्ट्री हर गुजरते दिन के साथ और पेचीदा होती जा रही है. सुशांत केस की जांच के सिलसिले में मुंबई पहुंचे पटना के एसपी विनय तिवारी (Vinay Tiwari) को रविवार रात क्वारंटीन कर दिया गया. बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने खुद देर रात ट्वीट कर इस नाटकीय घटना की जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें : जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 03, अगस्त का राशिफल

साथ ही आरोप भी लगाया कि एसएसआर केस में जांच के सिलसिले में मुंबई पहुंचे आईपीएस अधिकारी को बीएमसी ने जबरिया क्वारंटीन किया है. रोचक पहलू यह है कि विनय तिवारी से पहले मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम के सदस्यों को क्वारंटीन (Corona Quarantine) नहीं किया गया था. इससे उन कयासों को बल मिला है कि कुछ लोग नहीं चाहते हैं कि सुशांत सुसाइड केस की जांच हो।

इसे भी पढ़ें :  गृह मंत्री अमित शाह हुए कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

बिहार के डीजीपी ने ट्वीट कर दी जानकारी : बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने ट्वीट करते बताया, ‘आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी आज पुलिस टीम का नेतृत्व करने के लिए आधिकारिक ड्यूटी पर पटना से मुंबई पहुंचे, लेकिन उन्हें आज रात 11 बजे बीएमसी के अधिकारियों ने जबरन क्वारंटीन कर दिया. अनुरोध के बावजूद उन्हें आईपीएस मेस में रहने की व्यवस्था नहीं की गई और अब उन्हें गोरेगांव के एक गेस्ट हाउस में रखा गया है।

इसे भी पढ़ें : रक्षाबंधन पर सभी बहनों को योगी सरकार का तोहफा

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर गुजरते दिन नए पेंच और जानकारियां सामने आ रही हैं. बिहार और मुंबई पुलिस के बीच जांच को लेकर मतभेद भी बना हुआ है. इसके साथ ही मामले की सीबीआई जांच की भी मांग लगातार उठ रही है।

इसे भी पढ़ें : नितिन गडकरी का बड़ा बयान, हमें कोविड-19 के साथ जीने का तरीका सीखना होगा

स्टूडेंट्स टाईम फॉर न्यूज़ पर सबसे पहले नतीजे चेक कर सकते हैं। दिए टाईम फॉर न्यूज़ लिंक पर क्लिक करें और मध्य प्रदेश बोर्ड 10वीं का रिजल्ट 2020 चेक करें।

 

इसे भी पढ़ें : चीनी निवेश की वजह से Paytm का भी हो सकता है बहिष्कार, Mobikwik के समर्थन में आए लोग  

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mynews.tfn@gmail.com पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *