GDA के सहायक अभियंता का ऑपरेटर हुआ कोरोना पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश गाजियाबाद

गाजियाबाद : [टाईम फॉर न्यूज़–प्रभात तिवारी] गाजियाबाद विकास प्राधिकरण जीडीए में अब सहायक अभियंता आरके सिंह के कार्यालय में तैनात कम्प्युटर ऑपरेटर कोरोना पाजेटिव पाया गया है।
बताते है कि सोमवार को टैस्ट रिपोर्ट आने से पहले ये आपरेटर जीडीए में घूमता रहा और बाकायदा अपनी उपस्थिति भी दर्ज करायी। जैसे ही ऑपरेटर के कोरोना की चपेट में आने की गूंज हुई जीडीए में हडकंप मच गया। हालात के लिए कर्मचारी संघ में प्राधिकरण के आला अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराया है।

यह भी पढ़ें : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत खराब

वहीं सहायक अभियंता आरके सिंह ऐसे में 14 दिन के लिए अपने घर में कैद हो गए है। बताते है कि नंदग्राम में रहने वाला संजय सहायक अभियंता आरके सिंह के यहां ऑपरेटर के पद पर तैनात है। कई दिनों से बुखार की चपेट में था।
सोमवार को ऑपरेटर संजय अन्य दिनों की भांति जीडीए में आया था। बाकायदा अपनी हाजरी भी दर्ज करायी।
इसी बीच उसे स्वास्थ्य विभाग से सूचना दी गई कि जांच के दौरान कोरोना की पुष्टि हुई है। ऑपरेटर ने वस्तु स्थिति से प्राधिकरण के आला अधिकारियों को अवगत कराया।

यह भी पढ़ें : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान: SDMA की अहम मीटिंग का जिम्मा मुझे सौंपा गया

आनन फानन में ऑपरेटर को घर के लिए भेजा गया। सूचना के बाद सहायक अभियंता 14 दिन के लिए घर में कैद हो गए। वहीं कर्मचारी संघ के अध्यक्ष पुनीश दीक्षित ने कहा कि हालात को देखते हुए कई बार प्राधिकरण उपाध्यक्ष एवं सचिव से लिखित में व्यवस्था बनाने का आग्रह किया गया,लेकिन यहां कोई सुनने वाला नहीं है।
इससे पहले प्राधिकरण उपाध्यक्ष के कैंप कार्यालय पर स्टाफ के कोरोना की चपेट में आने की सूचना के बाद से प्राधिकरण का अधिकांश स्टाफ दहशत में है।

यह भी पढ़ें : दिल्ली के कल्यानपुरी इलाके की कई झुग्गियों और कबाड़ी की दुकानों में लगी आग

यह भी पढ़ें : जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए O8 जून का राशिफल

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें [email protected] पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *