Tragic accident in Agra Four youths were hit by a high-speed car, two died in an accident TIMEFORNEWS.IN

आगरा में दर्दनाक हादसा: तेज रफ़्तार कार ने चार युवकों को चपेट में लिया, हादसे में दो की मौत

आगरा उत्तर प्रदेश

आगरा : [टाईम फॉर न्यूज़ – प्रशांत पराशर ] आगरा में दर्दनाक हादसा, तेज स्पीड कार ने चार युवकों को चपेट में लिया, हादसे में दो की मौत, दो की हालत गंभीर है। कार गडढे में गिर गई, कार चालक भी घायल है, उसका भी इलाज चल रहा है।

सोमवार को आगरा जैतपुर में सुबह छह बजे पुष्कर पुत्र राजेश निवासी कस्बा जैतपुर,अनुज पुत्र गिरिजा शंकर निवासी गांव बनकटी जैतपुर,अवनीश निवासी गांव धनकटा जैतपुर और अवधेश पुत्र रामरतन निवासी गांव हरपुरा जैतपुर सेना और पुलिस में भर्ती की तैयारी के लिए दौड लगा रहे थे,ऊदी-इटावा रोड पर सामने से आती तेज स्पीड कार ने एक के बाद एक चारों युवकों को चपेट में ले लिया। हादसे में पुष्कर और अवधेश गंभीर रूप से घायल हो गए।दुर्घटना के बाद कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने गड्ढे में पलट गयी।चालक हिमांशु भी घायल हो गया।कार में सवार अन्य लोग मौके से भाग गए।

यह भी पढ़ें: वृंदावन प्रशासन द्वारा कोरोनावायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए नई पहल

दो की मौत
हादसे में घायलों को अस्पताल भेजा गया, गंभीर घायल पुष्कर (19 वर्ष) ने एसएन लाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।अवधेश (20 वर्ष) को सैफई मेडिकल कॉलेज भेजा गय।उसकी भी रास्ते में मौत हो गयी। अनुज, अवनीश के साथ ही कार चालक घायल है, उसे भर्ती किया गया है।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *