गजियाबाद: थाना सिहानी गेट क्षेत्र के मोरटी गाव में 2 गुटों में जम कर चले लाठी डंडे 

गजियाबाद: थाना सिहानी गेट क्षेत्र के मोरटी गाव में 2 गुटों में जम कर चले लाठी डंडे 

उत्तर प्रदेश गाजियाबाद

साहिबाबाद : [टाईम फॉर न्यूज़ – प्रभात तिवारी ] गजियाबाद थाना सिहानी गेट क्षेत्र के मोरटी गाव में 2 गुटों में जम कर चले लाठी डंडे, दोनो ही गुटों में राजनीति लोग बताये जा रहे है। बताया जा रहा है कि एक गुट प्रधान और दूसरा गुट गाँव के ही बीडीसी मैम्बर का है ये दोनों गट आमने सामने आ गए है। जिसमे एक गुट गाव के प्रधान ओर एक गुट गाँव के ही बी डी सी का है ।

यह भी पढ़ें: मेरठ पुलिस के सिपाही विजय गौड़ के आत्महत्या करने से पहले का वीडियो वायरल

सूत्रों के अनुसार गाँव के प्रधान का गुट आये दिन दूसरे गुट के लोगो को परेशान करता था और गाली गलौच करता था । आज प्रधान के साथियों ने दूसरे गुट के लोगों पर किसी मामूली सी बात डंडे ओर लाठियां, धारधार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें कई लोगो के गंभीर चोटे आई है।  पीड़ित ब्रिज मोहन त्यागी का कहना है कि इतनी चोट लगने के बाद भी पुलिस हमारा मुकदमा दर्ज नही कर रही है और फैसले का दबाव उल्टा हम पर ही बना रही है । जबकि गजियाबाद के कप्तान कलानिधि नैथानी के साफ आदेश है कि थाने में आये पीड़ित का मुकदमा तुरंत दर्ज हो ।

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस से जंग जीत कर आए कॉलोनी के निवासियों ने पुष्प वर्षा कर फूल मालाओं से किया स्वागत !

मगर थाना सिहानी गेट थाना प्रभारी प्रधान के दबाव में आकर मामले को रफा दफा करने में लगे हुई है । पीड़ित का कहना है कि हमारी fir दर्ज कर के आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करें । अगर सिहानी गेट पुलिस हमारी  FIR दर्ज नही करेगी तो हम एसएसपी साहब से जाकर मिलेंगे। दोषियों के खिलाफ कार्वाही करवाएँगे।

स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां पर खड़ंजे को लेकर दो पक्ष में पहले कहासुनी हुई फिर झगड़ा हो गया । उसके बाद लाठी-डंडे चले व 2 लोगों के सिर में काफी चोट आई है।

यह भी पढ़ें: बागपत के बालैनी थाना क्षेत्र में लूटपाट के इरादे से खड़े चार युवकों से मुठभेड़ कर 3 को पुलिस ने धार दबोचा

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

कुछ बड़ी खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *