IRS officer commits suicide in Chanakyapuri, Delhi, suicide note recovered timefornews.in

दिल्ली के चाणक्यपुरी में IRS अधिकारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

दिल्ली NCR

नई दिल्ली : [टाईम फॉर न्यूज़ – अनिल पाल] राजधानी दिल्ली के चाणक्यपुरी में भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) के एक अधिकारी ने आत्महत्या कर ली। वर्ष 1988 बैच के आईआरएस अधिकारी की पहचान 57 वर्षीय केशव सक्सेना के रूप में हुई है, जो आयकर विभाग में प्रमुख आयुक्त के तौर पर कार्यरत थे। पुलिस ने बुधवार को इस हादसे की सूचना दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “केशव सक्सेना ने कथित तौर पर अपने घर के स्टडी रूम के पंखे से लटकर अपनी जान दी है। उन्होंने बिस्तर की चादर की मदद से फांसी लगाई है। उनकी बॉडी में इससे संबंधित निशान भी है।” सुबह करीब सात बजे के लगभग उनकी पत्नी ने उन्हें कमरे में पंखे से लटकते हुए देखा।

बड़ी खबर : 31 मई के बाद 2 हफ्ते के लिए और बढ़ सकता है लॉकडाउन

दिल्ली के मालवीय नगर थाने में 10 पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमित होने से मचा हड़कंप
उन्हें तुरंत चाणक्यपुरी में स्थित एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया। अस्पताल प्रशासन द्वारा घटना के संबंध में पुलिस को सूचित किया गया। जिस कमरे में उन्होंने फांसी लगाई वहां से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया, जिसकी अभी जांच की जा रही है। घटना के संबंध में आगे की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें: प्रभु दर्शन को तरस रहे ब्रजवासी, बढ़ने लगी ब्रज के मंदिर देवालयों को खोलने की माँग

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mynews.tfn@gmail.com पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *