दिल्ली में एक बार फिर हुई गैंगवार की दस्तक, 2 हत्याओं से दहला उत्तर पूर्वी जिला

BREAKING दिल्ली NCR

उत्तर पूर्वी दिल्ली : राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिले में एक बार फिर गैंगवार ने दस्तक दे दी है. बताया जा रहा है कि इसी के चलते एक के बाद एक तीन लोगों को अलग-अलग जगहों पर गोलियां मारी गई हैं. पहला मामला थाना जाफराबाद से है, जो मृतक राशिद नाम के बदमाश से जुड़ा है.

यह भी पढ़ें:  शास्त्री पार्क इलाके में कुछ महिलाओं पर पुलिस कर्मियों द्वारा भांजी लाठियां

बताया जा रहा है कि मृतक राशिद ने 11 जनवरी 2019 को वेलकम कब्रिस्तान में अपनी बेटी की कब्र पर फातिहा पढ़ रहे महफूज नाम के बदमाश की हत्या को अपने साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया था. इसके बाद राशिद जमानत पर जेल से बाहर चल रहा था. फिलहाल मृतक राशिद लूट के एक मामले में नाबालिग जेल में बंद था. अप्रैल के माह में राशिद बाल सुधार गृह से कुछ नाबालिगों के साथ फरार हो गया था और तब से ही पुलिस लगातार राशिद की तलाश कर रही थी.

यह भी पढ़ें:  मुरादनगर सीट से पूर्व बसपा विधायक के भाई ने की, अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या

मृतक राशिद के परिजनों की मानें तो राशिद का मर्डर करने के बाद बदमाशों ने उस्मानपुर इलाके के एक पार्क में बैठे मिरकार नाम के लड़के पर फायरिंग की, जिसमें मिरकार गंभीर रूप से घायल हो गया. उसका जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है, जिसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

दोनों मामलों में तफ्तीश जारी : अभी पुलिस के आलाधिकारी इन दोनों मामलों की तफ्तीश ही कर रहे थे, तभी जिले के एक और इलाके से हत्या की सूचना मिलने से पुलिस के भी हाथ पैर फूल गए. तीसरा मामला थाना भजनपुरा इलाके के सुभाष मोहल्ला से था. बताया जा रहा है कि इस मामले में बाइक और स्कूटी पर सवार होकर आए पांच बदमाशों ने 30 साल के युवक हैदर को भी करीब दो दर्जन से अधिक गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया.

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद : ईद की दावत में आए दारोगा जी की जिप्सी के साथ टिक टॉक वीडियो बनाना शाहनवाज को पड़ा भारी

इस मामले में बदमाशों ने हैदर की सिर में गोलियां बरसाईं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हैदर पेशे से पत्रकार था. पुलिसिया सूत्रों का यह भी कहना है कि मृतक हैदर का उत्तर पूर्वी जिले में सक्रिय नासिर गैंग से करीबी संबंध था. बताया जा रहा है कि अकसर हैदर नासिर और नादिर की फैमिली के साथ भी देखा जाता था.

जानकारी के मुताबिक, हैदर एक न्यूज पोर्टल चलता था और खुद को पत्रकार बताता था. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के लिए सभी अहम सबूतों को इकट्ठा कर लिया है. वही हैदर का परिवार कोई भी बात करने के लिए तैयार नहीं है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी : मंडावली थाना क्षेत्र में डकैती, स्नैचिंग करने वाले गिरोह का किया भांडा फोड़

ऐसे में पुलिस इस मामले को भी गैंगवार से जोड़कर देख रही है. अब पुलिस जिले में हुई इन तीनों वारदातों को आपस में जोड़कर भी देख रही है. फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. वहीं घायल हुए लड़के का जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है और पुलिस के आलाधिकारी जांच में जुट गए हैं.

यह भी पढ़ें: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 29 मई का राशिफल

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें [email protected] पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *