Muzaffarnagar-Aam Aadmi Party gave memorandum to Uttar Pradesh government to pardon electricity bills timefornews.in

मुजफ्फनगर-आम आदमी पार्टी ने बिजली बिलों को माफ़ करने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार को दिया ज्ञापन

उत्तर प्रदेश मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर : [टाईम फॉर न्यूज़ – प्रभात तिवारी ] जिला संयोजक अरविन्द बालियान के निर्देश पर लोक डाउन के नियमों का पालन करते हुए एक कमेटी का निर्माण किया गया जिस कमेटी ने जाकर जिलाधिकारी महोदय को ज्ञापन सौंपा।आम आदमी पार्टी मुजफ्फरनगर के संगठन प्रभारी एवं प्रवक्ता रोहन त्यागी और जिला सचिव तसव्वुर हुसैन के नेतृत्व में जिलाधिकारी मुजफ्फरनगर को बिजली बिल माफ करने हेतु ज्ञापन दिया। रोहन त्यागी ने कहा कि जैसे कि आप जानते हैं कि पूरे विश्व को कोरोना बीमारी ने अपनी चपेट में लिया हुआ है पूरा विश्व आर्थिक मंदी से संघर्ष कर रहा है। उत्तर प्रदेश की जनता ने भी लोक डाउन के सभी नियमों का पालन किया है छोटे- बड़े व्यापारी वर्ग ने अपने अपने व्यापार को बंद रखा। आम जनता ने अपने घरों में रहकर प्रशासन द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पूर्णतया पालन किया। इस आपातकाल में छोटा व्यापारी वर्ग किसान एवं मध्यम वर्ग को समस्या का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें: मुजफ्फनगर-आम आदमी पार्टी ने बिजली बिलों को माफ़ करने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार को दिया ज्ञापन

1.व्यापार बंद थे मध्यम वर्ग के कर्मचारी को वेतन तक नहीं मिला।
2.छोटा किसान भी अपनी फसल को लेकर मंडी तक नहीं पहुंच पाया अगर पहुंचा भी तो उसको उचित दाम नहीं मिले।
3. छोटे दुकानदार भी अपनी दुकान नहीं खोल पाए और आमदनी हो गई।
जिला सचिव ने तसव्वुर ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा दिए गए आर्थिक पैकेज में सीधे तौर पर इस वर्ग को विशेष फायदा नहीं पहुंचता दिखाई दे रहा है ऐसे में 3 महीने के बिजली बिल ने इस वर्ग की कमर तोड़ दी है। केंद्र सरकार द्वारा बिजली कंपनियों को 90,000 करोड रुपए का आर्थिक पैकेज दे दिया गया है इसीलिए आम आदमी पार्टी एवं जनता के अनुरोध पर हम आपसे निवेदन करते हैं कि पिछले 3 महीने के बिजली बिल को जनमानस के हित में माफ कर दिया जाए।

यह भी पढ़ें: आज रात: 1500 प्रवासी मजदूर को ट्रेन द्वारा दिल्ली से बिहार के पूर्णिया भेजने की तैयारी

नगर अध्यक्ष वसी खैरी ने उत्तर प्रदेश सरकार से विनम्र निवेदन करते हुए कहा कि जनता के हित में बिजली के बिलों को माफ किया जाए। ज़िला मीडिया प्रभारी शहज़ाद नबी ज़ैदी ने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश सरकार बिजली के बिलों को माफ नहीं करते तो आम आदमी पार्टी जन आंदोलन के लिए तैयार रहेगी।
इस अवसर पर सोशल मीडिया प्रभारी मोहम्मद अजीम, खतौली प्रभारी कुलदीप तोमर, रोशन लाल, पुरकाजी प्रभारी अनिल कुमार चरथावल प्रभारी सिताब त्यागी, चरथावल विधानसभा अध्यक्ष सुलेमान कोषाध्यक्ष प्रमोद कुमार, सचिन कुमार धर्मेंद्र मलिक कुमार गौरव सिद्धार्थ प्रमोद त्यागी पवन त्यागी आदि लोग सोशल नेटवर्किंग के माध्यम से जुड़े।

यह भी पढ़ें: अनाज मंडी में दिन दहाड़े व्यापारी से लूट, फायरिंग करके मौके से हुए फरार बदमाश

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mynews.tfn@gmail.com पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *