सिंघावली अहीर गाँव के पीएसी के जवान की ट्रेनिंग के दौरान अलीगढ़ में युवक की हुई मौत

बागपत

बागपत : [टाईम फॉर न्यूज़ – अनिल कुमार ]  सिंघावली अहीर गाँव के पीएसी के जवान की ट्रेनिंग के दौरान अलीगढ़ में मौत। युवक की मौत से जहां परिजनो व गाँव मे शोक ही शोक की लहर दौड़ी ।बीती रात्रि आया जवान का शव,सलामी के साथ बालैनी स्थित हिंडन नदी पर किया गया अंतिम संस्कार।

यह भी पढ़ें: बागपत के बालैनी थाना क्षेत्र में लूटपाट के इरादे से खड़े चार युवकों से मुठभेड़ कर 3 को पुलिस ने धार दबोचा

क्षेत्र के सिंघावली अहीर निवासी राकेश यादव का इकलौता बेटा विशाल विजय यादव देश की सेवा के लिए पीएसी में 1 दिसंबर 2019 को भर्ती हुआ ओर ट्रेनिंग के लिए 38वी पीएसी वाहिनी अलीगढ़ में ट्रेनिंग कर रहा था। शनिवार की सुबह करीब 8,30 बजे 290 प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे युवा परेड ग्राउंड में पहुंचे थे। सभी को लाइन में खड़े होने को बोला गया।लाइन में खड़े खड़े ही अचानक विकाश विजय यादव को चक्कर आया और जमीन पर गिर पड़ा।तत्काल ही विशाल को अधिकारियों द्वारा हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। अधिकारियों द्वारा परिजनों को विशाल विजय यादव की मौत की सूचना दी गई ।परिजन अपने इकलौते लाल की मौत की खबर सुनकर आनन फानन में अलीगढ़ पहुंचे। जवान के शव को पीएम व कोरोना जांच के बाद परिजनों को सौंपा गया।सुबह सवेरे जवान के शव को स सम्मान के साथ उसके पैतृक गॉव लाया गया। जहां उसके शव से लिपटकर बहने ओर रिस्तेदारो के आँसू थमने का नाम नही ले रहे थे।जवान की मौत के गम में डूबा सारा गाँव नम आंखे लिए हुए बस मोन खड़ा रहा। जवान का अंतिम संस्कार सुबह बालैनी स्थित हिंडन नदी पर किया गया।अंतिम संस्कार से पहले जवान को सलामी दी गई उसके बाद अंतिम संस्कार किया गया।

यह भी पढ़ें: किसी को घर से बाहर रहने पर मजबूर होते नहीं देख सकते: दीपक यादव

 

यह भी पढ़ें: हापुड़ जनपद में सिंभावली मिल के सामने गाड़ी के अनियंत्रित होकर पलटने से सिपाही की मौत

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

कुछ बड़ी खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *