गाजियाबाद: नया बस अड्डा के पास स्थित ठेके के बाहर तीन लोगों ने मचाया उत्पात

उत्तर प्रदेश गाजियाबाद

गाजियाबाद: नया बस अड्डा के पास स्थित ठेके के बाहर तीन लोगों ने मचाया उत्पात, एक आरोपी को भीड़ ने दबोचा, दो आरोपी मौके से फरार होने में हुए कामयाब

गाज़ियाबाद : [टाईम फॉर न्यूज़–प्रभात तिवारी] मामला आज सुबह 9 बजे का बताया जा रहा है जहां मुफ्त में शराब न देने पर 3 लोगों ने शराब ठेके के बाहर जमकर उत्पात मचाया। इतना ही नहीं आरोपियों ने ठेके पर पथराव भी कर दिया। घटना नगर कोतवाली क्षेत्र में नया बस अड्डा चौकी के पास स्थित शराब ठेके पर हुई। भीड़ ने एक आरोपी को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि दो आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए।

इसे भी पढ़ें : गाज़ियाबाद के उपजिलाधिकारी प्रशान्त तिवारी द्वारा अवैध खनन माफियाओं पर बड़ी कार्यवाही

शराब ठेकेदार की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक नेहरू नगर द्वितीय में रहने वाले सचिन नागर का न्यू बस स्टैंड के निकट शराब का ठेका है तीन युवक ठेके पर पहुंचे और शराब मांगने लगे। इस पर ठेके पर मौजूद कर्मचारियों ने रुपए मांगे तो तीनों युवक गाली-गलौच करने लगे। कर्मचारियों के विरोध करने पर युवकों ने जमीन पर पड़े पत्थर उठाकर ठेके पर पथराव शुरू कर दिया। इससे कर्मचारियों और आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

इसे भी पढ़ें : राष्ट्रीय गौरक्षा सेना ने देश में हो रही, गौ माता की हत्याओं को रोकने के लिए जनता से की अपील

लोगों को मौके पर जमा होते देख हमलावर भागने लगे। जिसमें से एक हमलावर को लोगों ने दबोच लिया और पिटाई करने के बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। कोतवाल विष्णु कौशिक ने बताया कि पकड़े गए हमलावर का नाम सलीम है। इस संबंध में ठेके मालिक सचिन नागर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। सलीम से पूछताछ के बाद उसके फरार दो साथियों के बारे में जानकारी मिल गई है। उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें :  15 जून के बाद फिर से लगेगा संपूर्ण लॉकडाउन? जानें मैसेज की पूरी हकीकत

यह भी पढ़ें : जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 12 जून का राशिफल

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें [email protected] पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

1 thought on “गाजियाबाद: नया बस अड्डा के पास स्थित ठेके के बाहर तीन लोगों ने मचाया उत्पात

  1. Pingback: जहरीले धुएं से लोग हो रहे परेशान के विरोध में भारतीय किसान यूनियन अंबावता के कार्यकर्ताओं ने पुल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *