सफाई कर्मचारी आयोग के समक्ष पूर्वी दिल्ली निगम अधिकारियों की बैठक सम्पन्न

सफाई कर्मचारी आयोग के समक्ष पूर्वी दिल्ली निगम अधिकारियों की बैठक

दिल्ली NCR दिल्ली नगर निगम

सफाई कर्मचारी आयोग के समक्ष पूर्वी दिल्ली निगम अधिकारियों की बैठक सम्पन्न TIMEFORNEWS.IN
[ फोटो / जगजीत सिंह ] सफाई कर्मचारी आयोग के समक्ष पूर्वी दिल्ली निगम अधिकारियों की बैठक सम्पन्न TIMEFORNEWS.IN
पूर्वी दिल्ली : [टाईम फॉर न्यूज़ – रवि डालमिया ] करोल बाग स्थित दिल्ली सफाई कर्मचारी आयोग के समक्ष पूर्वी दिल्ली नगर निगम के आला अधिकारियों के साथ सफ़ाई कर्मचारियो के लंबित मांगो /अधिकारों /मामलों को लेकर बैठक आयोजित हुई। बैठक के दौरान आयोग के चेयरमैन संजय गहलोत ने बारी बारी से एजेंडा में शामिल सभी प्रमुख मांगो को निगम अधिकारियों के समक्ष रखा जिनमे प्रमुख रूप से ,कर्मचारियो के पहचान पत्र, वेतन स्लिप, करूणामूलक आधार पर बोर्ड का गठन, नियमतिकरण ,पेंशन ,अंतिम लाभांश सम्बन्धी अन्य मांगे शामिल रही ।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में एक बार फिर हुई गैंगवार की दस्तक, 2 हत्याओं से दहला उत्तर पूर्वी जिला

जिसमे एक सप्ताह के अंदर सभी रुके हुए कार्य तुरन्त चालू करने के दिशा निर्देश भी जारी किए। करूणामूलक आधार पर नियुक्ति के सम्बंध में आगामी सप्ताहंत तक बोर्ड गठन एवं नियमतिकरण के मामले में प्रथम चरण में वर्ष अप्रैल 1996 से मार्च 1998 के सभी 1772 लेफ्ट आउट केसों का नियमतिकरण शुरू किया जाएगी जिसके लिए पूर्वी निगम में रिक्त पदों की संख्या भी तकरीबन 2500 है जिससे सभी कर्मचारी नियमित किये जा सकते है । सफाई कर्मचारी आयोग चेयरमैन संजय गहलोत ने कहा कि आगामी 12 जून को पुनः पूर्वी निगम के अधिकारियों के साथ बैठक की जाएगी जिसमें संतोषजनक कार्य नही होने पर कानूनी /संवेधानिक शक्तियों का इस्तेमाल करते हुए दोषी/लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी ।

यह भी पढ़ें:  केजरीवाल का बड़ा खुलासा: लॉकडाउन में छूट देते ही 1 हफ्ते में कोरोना मरीजों की संख्या हुई?

यह भी पढ़ें: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 29 मई का राशिफल

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mynews.tfn@gmail.com पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

1 thought on “सफाई कर्मचारी आयोग के समक्ष पूर्वी दिल्ली निगम अधिकारियों की बैठक

  1. Works Vibhag Maestro karmchari pakka kiya jaaye 2007 Uttari Delhi Nagar Nigam karmchari pakka kiya jaaye dhanyvad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *