TIME FOR NEWS | Current & Breaking News | National & World Updates, Breaking news and analysis from TIMEFORNEWS.IN. Politics, world news, photos, video, tech reviews, health,

दिल्ली पुलिस का अच्छे कामों को लेकर बोलबाला है वहीं कुछ पुलिस वाले लोगों को करते हैं परेशान

दिल्ली NCR दिल्ली नगर निगम

पूर्वी दिल्ली : [टाईम फॉर न्यूज़ – रवि डालमिया]  पहले बदमाश मांगा करते थे फिरौती लेकिन अब कहीं पुलिस भी कम नजर नहीं आ रही है जी हां यह शिकायत दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ के कर्मचारियों के खिलाफ है वैसे तो दिल्ली पुलिस का अच्छे कामों को लेकर बोलबाला है वहीं कुछ पुलिस वाले लोगों को करते हैं परेशान।

इसे भी पढ़ें : अलीगढ़ में मिले 22 कोरोना संक्रमित, स्वास्थ्य महकमे में मचा हड़कंप

ऐसा ही एक मामला कल्याणपुरी में रहने वाले बंटी उनके साथी के साथ घटना घट चुकी है बताया जा रहा है कि उनके भांजा कमला मार्केट में ट्रैक्टर ट्रॉली चलाता है जिसको वहां के स्पेशल स्टाफ के पुलिसकर्मियों ने पकड़ लिया उसके बाद उन्होंने उनके घर वालों को धमकी देना स्टार्ट कर दिया ₹500000 की करी थी डिमांड।

इसे भी पढ़ें : पूर्वी दिल्ली के मुस्तफाबाद विधानसभा क्षेत्र के शिव विहार फेस 3 के निवासी पीने के पानी के लिए दर-दर की ठोकरें खाने के लिए मजबूर हैं स्थानीय लोगों

पीड़ित परिजनों ने बताया कि पहले जब फोन आया तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि उन्हें ₹500000 चाहिए तब जाकर उनके भांजे को छोड़ा जाएगा जब उन्होंने पैसे देने को मना कर दिया तो उन्होंने फिर से परिजनों को धमकाया कि उनको दिल्ली से निकाल दिया जाएगा और उन पर चार्जशीट दर्ज कर दी जाएगी।

इसे भी पढ़ें : कानपूर पुलिस रेड की कथित सूचना देने वाला एसओ सस्पेंड, STF की जांच में निकला घर का भेदी

इस मामले से परेशान होकर परिजनों ने मजबूरन सीबीआई में उन पुलिस वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी गई है लेकिन अभी भी परिजन डरे हुए हैं और चैन की सांस नहीं ले पा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें : दिल्ली समेत कई राज्यों में टमाटर के दाम आसमान पर पहुंचे, दिल्ली में 70 रुपये किलो हुआ भाव

बताया जा रहा है कि परिजनों को घर पर रेट बीमारी जा रही है जिसकी वजह से परिजन जगह-जगह पर भाग रहे हैं लेकिन उनका कहना सिर्फ यही है कि हम रिश्वत के पैसे नहीं देंगे उनका जन्म सिर्फ इतना है कि उन्होंने पैसे देने को इनकार कर दिया पीड़ित परिवार का साफ तौर पर कहना है कि अगर उनके बच्चे से गलती हुई है तो उसको सजा दी जाए लेकिन यह रिश्वतखोरी क्यों।

इसे भी पढ़ें : जुलाई के आखिरी हफ्ते से शुरू हो सकती है अमरनाथ यात्रा, रोजाना सिर्फ 500 यात्रियों को पवित्र गुफा में जाने की अनुमति

परिजनों से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमारे पास सारे सबूत है उनके सारी रिकॉर्डिंग हमने रिकॉर्ड की हुई है जिसमें साफ तौर पर सुनाई दे रहा है कि वह ₹500000 की डिमांड कर रहे हैं और जब परिजनों ने देने से मना कर दिया तो सीधी तौर पर धमकी दी जा रही है।

इसे भी पढ़ें : LAC से पीछे हटने को मजबूर हो सकती है चीनी सेना BREAKING देश

स्टूडेंट्स टाईम फॉर न्यूज़ पर सबसे पहले नतीजे चेक कर सकते हैं। दिए टाईम फॉर न्यूज़ लिंक पर क्लिक करें और मध्य प्रदेश बोर्ड 10वीं का रिजल्ट 2020 चेक करें।

इसे भी पढ़ें : चीनी निवेश की वजह से Paytm का भी हो सकता है बहिष्कार, Mobikwik के समर्थन में आए लोग  

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mynews.tfn@gmail.com पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *