timefornews.in

मध्य दिल्ली : बिहार में शराबबंदी हुई तो मोटा मुनाफा कमाने की चाह में दिल्ली से पार्सल बुक कर बिहार भेजता था शराब, गिरफ्तार

दिल्ली NCR दिल्ली पुलिस

मध्य दिल्ली : [टाईम फॉर न्यूज़ – रवि डालमिया] मध्य दिल्ली की स्पेशल स्टाफ पुलिस ने अंतरराज्य शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से 144 अड्डा शराब के बरामद किए हैं। यह शराब बिहार सप्लाई की जानी थी जबकि बिहार में शराबबंदी हो चुकी है आरोपी तस्कर की पहचान मोहम्मद यूसुफ 40 वर्ष के रूप में हुई है। जोकि जिला मधुबनी बिहार का रहने वाला है।

इसे भी पढ़ें : जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 31 जुलाई का राशिफल

सड़क मार्ग से हरियाणा से दिल्ली सप्लाई : मध्य दिल्ली पुलिस उपायुक्त संजय भाटिया ने बताया कि हमारी टीम को एक गुप्त सूचना मिली की रेलवे स्टेशन के आसपास एक शराब तस्कर बिहार के लिए शराब तस्करी करने वाला है। स्पेशल स्टाफ के एसीपी ओ पी लेखवाल की टीम ने तस्कर के खिलाफ जानकारी जुटानी शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि जानकारी मिली की इस शराब को हरियाणा से सड़क मार्ग से फरीदाबाद होते हुए दिल्ली लाया गया है। जिसके बाद इसे बिहार पार्सल किया जाना था।

इसे भी पढ़ें : सावधान: 5 और 15 अगस्त को लेकर यूपी में हाई अलर्ट, आतंकी हमले का मिला इनपुट

पुलिस ने बताया कि स्पेशल स्टाफ के एसआई सतवीर को 8:45 पर एक युवक मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 4 के पास भभूति मार्ग के पास खड़ा मिला। जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी के दौरान मोहम्मद यूसुफ को पकड़ लिया। जोकि मधुबनी बिहार का रहने वाला है। पुलिस ने उसके पास मौजूद पार्सल को चेक किया तो उसके अंदर थर्मल के कार्टून से अवैध शराब बरामद हुई। इसके बाद पुलिस ने यूसुफ को गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें : UP,समाचार चैनलों को पांच अगस्त को अयोध्या से कार्यक्रम के प्रसारण के लिए लेनी होगी अनुमति

कार्टून में पैक कर बिहार पार्सल : पुलिस ने बताया कि जब आरोपी मोहम्मद यूसुफ से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि बिहार में शराबबंदी हो चुकी है। ऐसे में वह पैसे कमाने के लिए दिल्ली से बिहार अवैध रूप से शराब की सप्लाई करता है। शराब को हरियाणा से खरीद कर सड़क मार्ग के द्वारा फरीदाबाद तक पहुंचाया था फिर दिल्ली लेकर आता था। जिसके बाद यूसुफ शराब को कार्टून में पैक कर बिहार पार्सल करता था। लंबे समय से मोहम्मद यूसुफ और बिहार में मौजूद उसका परिवार अवैध शराब के कारोबार में लिप्त है। लेकिन मध्य दिल्ली के स्पेशल स्टाफ पुलिस ने अपने एफर्ट्स के आधार पर इस शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें : Unlock 3 : सरकार का बड़ा फैसला, 31 अगस्त तक नहीं खुलेंगे स्कूल, मेट्रो, सिनेमाघर

मोटा मुनाफ़ा कमाने की चाहे : पुलिस ने बताया कि मोहम्मद यूसुफ बेरोजगार है और बिहार के मधुबनी का रहने वाला है। आसान तरीके से पैसे कमाने की चाह रखता है। जिसके लिए उसने अवैध शराब की सप्लाई का प्लान बनाया क्योंकि बिहार में शराबबंदी हो चुकी है। ऐसे में यहां से शराब सप्लाई कर महंगे दामों पर बिहार में बेच मुनाफा कमाना इनका मकसद था।

इसे भी पढ़ें : शाहदरा : हत्या और अपहरण जैसे संगीन वारदातों में वांटेड एएटीएस ने किया गिरफ़्तार

स्टूडेंट्स टाईम फॉर न्यूज़ पर सबसे पहले नतीजे चेक कर सकते हैं। दिए टाईम फॉर न्यूज़ लिंक पर क्लिक करें और मध्य प्रदेश बोर्ड 10वीं का रिजल्ट 2020 चेक करें।

 

इसे भी पढ़ें : चीनी निवेश की वजह से Paytm का भी हो सकता है बहिष्कार, Mobikwik के समर्थन में आए लोग  

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mynews.tfn@gmail.com पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *