TIME FOR NEWS | Current & Breaking News | National & World Updates, Breaking news and analysis from TIMEFORNEWS.IN. Politics, world news, photos, video, tech reviews, health,

केंद्र व प्रदेश की सरकार व्यपारियो के साथ

उत्तर प्रदेश गाजियाबाद

गाज़ियाबाद : [टाईम फॉर न्यूज़–प्रभात तिवारी] व्यापारी सुरक्षा फोरम की एक वर्चुअल मीटिंग आज सम्पन्न हुई जिसमें श्री अनिल अग्रवाल जी (सांसद राज्य सभा), व श्री अशोक गोयल जी (उपाध्यक्ष व्यापारी कल्याण बोर्ड) मुख्य वक्ता रहे।

इसे भी पढ़ें : ईद-उल-अजहा के मौके पर ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में दिल्ली पुलिस के 36 कर्मी निलंबित

श्री अनिल अग्रवाल संसद सदस्य राज्यसभा ने कहा कि व्यापारी वर्ग को सरकार हर संभव सहायता व सुरक्षा के लिए सरकार प्रतिबद्ध है, किसी भी समस्या के हल के लिए हम व्यापारी सुरक्षा फोरम के साथ है। चिरोड़ी कि घटना के सम्बंध में हमने मुख्य मंत्री जी से संपर्क किया है व उनको उत्तर लिखकर पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता व दोषियों पर कठोर कार्रवाही की मांग की है।

इसे भी पढ़ें : मुंबई: सुशांत सिंह सुसाइड की जांच को मुंबई पहुंचे SP, पटना को किया गया जबरन क्वारंटीन

व्यापारी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष श्री अशोक गोयल जी कहा कि व्यापारी को कोई भी समस्या नही होने दी जाएगी व्यापारी कल्याण बोर्ड व्यपारियो के हितों की रक्षा के लिए ही कार्यरत है जो भी समस्या हमारे सामने आएगी हम शासन स्तर से उस समस्या का तुरंत प्रभावी समाधान कराने का कार्य करेंगे सुरक्षा फोरम के अद्यक्ष अनिल अगरवाल ने कहा की अभी तक पिछले एक माह में ही हमने अनेक समस्याए हल कराई है बाजारों को पांच दिन खोलने का विषय था तब भी तथा अब रक्षा बंधन पर राखियो व मिठाइयों की दुकानों को खुलवाने के मामले में भी हमने अथक प्रयास करके व्यपारियो को राहत दिलाई है।

इसे भी पढ़ें :  नितिन गडकरी का बड़ा बयान, हमें कोविड-19 के साथ जीने का तरीका सीखना होगा

व्यापारी सुरक्षा फोरम के महामंत्री रजनीश बंसल ने सभा का संचालन करते हुए कहा कि हमारी संस्था हर व्यापारी के साथ है जब जब भी किसी भी व्यापारी को किसी भी प्रकार की समस्या होगी तो हमारी संस्था प्राथमिकता पर समाधान कराएगी इसके अलावा हम पुलिस व प्रशासन के सहयोग से व्यपारियो के हितों के लिए कार्य करेंगे तथा व्यपारियो के हितों के हर विषय को शासन प्रशासन के समक्ष उठाकर उचित निराकरण कराएंगे।

इसे भी पढ़ें : सावधान: 5 और 15 अगस्त को लेकर यूपी में हाई अलर्ट, आतंकी हमले का मिला इनपुट

वर्चुअल मीटिंग में श्री अतुल जैन, श्री सुभाष गर्ग जी लोहा मंडी, श्री अनिल गर्ग जी, देवेन्द्र हितकारी किराना मंडी, राकेश बाटला जी, अशोक शर्मा जी मेरठ रोड, अशोक गुप्ता आटे वाले (अद्यक्ष साहिबाबाद), संजय रस्तोगी व अनिरुद्ध वशिष्ठ वैशाली, देवेंद्र गिरी व मुकेश शर्मा जी खोडॉ, योगेश त्रिपाठी जी व एस के अग्निहोत्री सूर्य नगर, नितिन त्यागी जी मोदी नगर, नीरज गौयल, गोपाल माहेश्वरी, राजीव अग्रवाल, डॉ. ओ पी अग्रवाल, इंद्रमणि अग्रवाल, अजेंद्र चौधरी, श्री अशोक अरोड़ा, श्री अरुण अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

———————————————————————————————————–

टाईम फॉर न्यूज़ देश की प्रतिष्ठित और भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल timefornews.in की हिंदी वेबसाइट है। टाईम फॉर न्यूज़.इन में हम आपकी राय और सुझावों की कद्र करते हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें mynews.tfn@gmail.com पर भेज सकते हैं या 9811645848 पर संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं।

टाईम फॉर न्यूज़ की नवीनतम खबरें अब आपको हमारे नए वॉट्सऐप नंबर (9811645848) से मिलेंगी। हमारी इस सेवा को सुचारु रूप से जारी रखने के लिए इस नंबर को आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में सेव करें।

TIME FOR NEWS  पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *